जानिए पत्नी की दोस्तों से क्यों चिढ़ जाते हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी फैंस के बीच बेहद पॉपुलर है। जया- अमिताभ की बॉन्डिंग और नोक-झोक दोनों ही दिलचस्प होती है। अब जया ने पति को बूढ़ा बता दिया है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक हैं। दोनों को साथ देखकर फैंस को हमेशा खुशी होती है, लेकिन अब जया बच्चन ने पति के लिए ऐसी बात कह दी है, जिसे सुन कोई भी हैरान हो जाए। बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नंदा के साथ बातचीत में जया ने बताया कि अमिताभ पर अब उनके उम्र का असर होने लगा है, वह काफी बदल गए हैं।

जया की सात सहेलियां

नव्या नंदा के पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ के पहले एपिसोड में उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन ने शिरकत की। शो में बच्चन की इन तीन पीढ़ियों ने अपनी फ्रेंडशिप को लेकर बात की। शो में जया ने बताया कि उनकी सात सहेलियों का ग्रुप हैं, जिन्हें वह पिछले चार दशकों से जानती हैं और उन्होंने अपनी इन फ्रेंड्स को नाम भी दिया है- सात सहेलियां। अभिषेक, श्वेता और नव्या भी उनकी सहेलियों को इसी नाम से जानते हैं।

दोस्तों से चिढ़ जाते हैं बिग बी

जया बच्चन ने आगे बताया कि उनकी सहेलियां अक्सर उनसे मिलने घर आती हैं और जब भी ऐसा होता है तो अमिताभ बच्चन का मुंह बन जाता है। जया ने नव्या से कहा, ‘तुम्हारे नाना मेरी दोस्तों को देखकर हमेशा चिढ़ जाते हैं, गुस्सा हो जाते हैं। वह यह कहते हुए उठकर चले जाते हैं कि मुझे ऊपर जाना है,  एक्सक्यूज मी लेडीज। अगर आप लोगों को कोई एतराज ना हो तो। मेरी सहेलियां भी तब खुश हो जाती हैं, जब वो वहां नहीं होते।

खुद को यंग मानती हैं जया

नव्या ने जया से कहा कि हो सकता है वह आपके दोस्तों को देखकर कॉन्शस हो जाते हो। इस पर जया ने तुरंत जवाब दिया कि वह कॉन्शस नहीं होते, वह उन्हें दशकों से जानते हैं। वह अब बदल गए हैं। बूढ़े भी हो गए है। आप बूढ़े होकर बुढ्ढों जैसे हो सकते है और बूढ़े होकर भी यंग रह सकते हैं। मैं बूढ़ी नहीं हुई हूं, मैं 18 साल के यंगस्टर के साथ भी बात कर सकती हूं।’बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने 1973 में शादी की थी और उनका लगभग 40 सालों का साथ फैंस को कपल गोल देता है।  

Related Articles

Back to top button