जानें अनुपम खेर और सतीश कौशिक की फोन पर आखिरी बार क्या बातचीत हुई थी…

यारों के यार सतीश कौशिक का जाना पूरे बॉलीवुड के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। सतीश कौशिक की 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। सतीश कौशिक बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के बहुत करीब थे और आए दिन दोनों की बातचीत होती रहती थी। अनुपम खेर ने हाल ही में सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने बताया कि उनकी और सतीश कौशिक की फोन पर आखिरी बार क्या बातचीत हुई थी।

सतीश की फोन पर अनुपम से हुई थी ये बातचीत
अनुपम खेर ने इस इवेंट में सभी को संबोधित करते हुए बताया कि सतीश कौशिक ने उन्हें फोन किया था और वह बहुत थके हुए लग रहे थे। अनुपम खेर ने उन्हें अस्पताल जाकर चेकअप करवाने की सलाह दी थी। हालांकि हमेशा जिंदगी को लाइट मोड में लेकर चलने वाले सतीश कौशिक ने तब अनुपम खेर से कहा- चिंता मत कर, मरूंगा नहीं। अनुपम खेर ने बताया कि इस बातचीत के सिर्फ 3 घंटे बाद ही सतीश कौशिक के निधन की दुखद खबर उनके पास आ गई थी।

अनिल कपूर, अनुपम खेर और सतीश की दोस्ती
अनुपम खेर ने इस इवेंट में उनकी सतीश कौशिक की और अनिल कपूर की दोस्ती के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “हम अक्सर अपने परिवारों के साथ अपनी तकलीफें शेयर नहीं करते हैं, क्योंकि हम नहीं चाहते हैं कि हम उन्हें परेशान करें या डराएं। हालांकि हम अपने दोस्तों के साथ सब कुछ शेयर कर लेते हैं। जब सतीश की मौत हुई तो अनिल यहां नहीं था। वह बाहर शूटिंग कर रहा था। हमारी दोस्ती हर उतार-चढ़ाव को बर्दाश्त करके भी कायम रही। यह ईश्वर से हमें मिला बड़ा खूबसूरत तोहफा है।”

Related Articles

Back to top button