तमिलनाडु के बच्चों संग तमिल गाने पर डांस करते हुए नजर आई कटरीना कैफ

कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी। लेकिन इस बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जहां वह तमिलनाडु के बच्चों संग तमिल गाने पर जोरदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

कटरीना कैफ जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। टाइगर 3 सहित उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की शीला कटरीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में कटरीना कैफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना कैफ नो मेकअप लुक में तो नजर आ ही रही हैं, लेकिन साथ में वह मस्तमौला अंदाज में स्कूल के बच्चों के साथ ‘तमिल’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

थलापति विजय और पूजा हेगड़े के गाने पर कटरीना कैफ ने किया डांस

कटरीना कैफ हाल ही में तमिलनाडु के मदुरई में माउन्टेन व्यू स्कूल में पहुंची थी, इस स्कूल में पहुंचकर कटरीना कैफ ने स्कूल के बच्चों के साथ ढेर सारी मस्ती की। ‘मैरी क्रिसमस’ एक्ट्रेस का बच्चों संग मस्ती करते हुए यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्ट्रेस के फैन क्लब ने शेयर किया है। वीडियो में कटरीना कैफ बच्चों से बातचीत करते हुए उन्हें हाई फाइव देते हुए और साथ ही खूब मजाक करते हुए नजर आ रही हैं। कटरीना कैफ ने थलापति विजय और पूजा हेगड़े के तमिल गाने ‘मालम पिता पिता दे’ गाने पर डांस किया।

फैंस को पसंद आ रहा है कटरीना कैफ का ये वीडियो

इस वीडियो फैन क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘वह बच्चे जो कटरीना कैफ के साथ डांस कर रहे हैं, वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को जी रहे हैं। इसलिए नहीं क्योंकि वह सुपरस्टार कटरीना कैफ के साथ हैं, बल्कि कटरीना कैफ जैसी इंसान उनके साथ हैं। इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ की साल 2022 और 2023 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वह 21 अप्रैल 2022 को फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर से सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ इन दिनों ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button