दिल्ली: आयुर्वेदिक चिकित्सक की घर के सामने हत्या…

करावल नगर के प्रेम विहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने आयुर्वेदिक चिकित्सक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त राजकुमार उर्फ बंटी (38) के रूप में हुई है। घायल राजकुमार के परिवार वाले पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

राजकुमार सपरिवार गली नंबर 8, प्रेम विहार, शिव विहार करावल नगर में रहते थे। परिवार में मां लक्ष्मी व दो छोटे भाई हैं। वह पेशे से आयुर्वेदिक चिकित्सक थे और अपने घर के भूतल पर क्लिनिक चलाते थे। बृहस्पतिवार रात 9.10 बजे पुलिस को नवीन मेडिकोज के सामने राजकुमार को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि परिवार वाले उन्हें पास के जीटीबी अस्पताल लेकर गए हैं। जहां पहुंचने पर पता चला कि राजकुमार के मृत घोषित कर दिया गया है। उनके सीने पर चाकू से हमला किया गया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। वहां मिले राजकुमार के भाई रवि ने बताया कि वह ऑनलाइन डिलीवरी बॉय का काम करता है। घटना के समय वह घर की पहली मंजिल पर मौजूद था। उसने अपने भाई को गली के पास खड़ा देखा। जब वह नीचे आया तो उसने देखा कि उनके भाई जमीन पर गिरे हुए हैं। रवि ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन युवक उन्हें गाली दे रहे थे। पास जाकर देखा तो भाई के सीने पर चाकू लगा हुआ था।

वह उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी हमला करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

Related Articles

Back to top button