नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी यादव समेत अन्य दलों के नेता शामिल हुए..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री आवास में शुक्रवार को इफ्तार पार्टी दी। भले ही सीएम की इफ्तार पार्टी से भाजपा नेताओं ने दूरी बनाई लेकिन महागठबंधन के साथ-साथ अन्य दलों के नेता इस सियासी इफ्तार में शामिल हुए।

नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत अन्य दलों के नेता शामिल हुए। खास बात रही कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ठीक बगल में बैठे नजर आए।

मुख्यमंत्री ने बारी-बारी से तमाम अतिथियों और रोजेदारों का स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आमंत्रित अतिथियों के साथ सामूहिक दुआ में शामिल होकर राज्य की तरक्की, आपसी भाईचारे और मोहब्बत के लिए खुुदा-ए-ताला से दुआएं की।

इफ्तार के पहले मित्तन घाट के सज्जादानशीं हजरत सैयद शाह शमीमउद्दीन अहमद मुनअमी ने रमजान और रोजे की महत्ता पर विस्तार से प्रकाश डाला।

इस मौके पर सीएम ने कहा कि कोरोना के दो साल को छोड़कर हर साल इसका आयोजन होता रहा है। साल 2017 में मुख्यमंत्री आवास में ‘नेक संवाद’ बनाया गया और यहीं से इसकी शुरूआत हुई। इसका आयोजन सरकार की ओर से किया जाता है। विपक्ष और अन्य दल के लोग भी दावत-ए-इफ्तार का आयोजन करते हैं।

ये नेता हुए नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में शामिल

दावत ए इफ्तार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, वित्त मंत्री विजय चौधरी, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी शामिल हुए।

इनके साथ ही, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, सूचना एवं प्रावैधिकी मंत्री इसराईल मंसूरी, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, बिहार राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष इरशादुल्लाह, शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अफजल अब्बास सहित कई विधायक और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

तेजस्वी कल देंगे इफ्तार पार्टी

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी नौ अप्रैल को इफ्तार पार्टी देंगे। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर सभी रोज़ेदारों से इफ्तार में शामिल होने की गुजारिश की है।

Related Articles

Back to top button