पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हुई हिंसा मामले में पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार..

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हुई हिंसा मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित सुमित साव जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने दोस्त के यहां छिपा हुआ था। रामनवमी शोभायात्रा के दौरान उसका हथियार लहराते वीडियो वायरल है।

 पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दिन हिंसा मामले में पुलिस ने एक आरोपित को बिहार के मुंगेर जिला से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुमित साव के रूप में की गई है। पश्चिम बंगाल में शोभायात्रा के दौरान उपद्रव फैलाने के बाद वह बिहार के मुंगेर जिला में अपने दोस्त के ठिकाने पर छिपकर बैठा था। हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान उसका हथियार लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बंगाल पुलिस ने मंगलवार को उसे मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की पुलिस मेडिकल जांच कराकर सुमित को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी। इसके बाद सुमित को पश्चिम बंगाल साथ ले जाएगी। आरोपित सुमित साव को कासिम बाजार थाना क्षेत्र मक्ससपुर इलाके में अपने दोस्त के यहां से गिरफ्तार किया गया।

सुमित पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। रामनवमी के बाद वह मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड के बंगलवा में रिश्तेदार के यहां आया था। रिश्तेदार से मिलने के बाद यह कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां रह रहा था। सोमवार की देर रात पश्चिम बंगाल की पुलिस मुंगेर पहुंची और कासिम बाजार पुलिस की मदद से आरोपी सुमित साव को गिरफ्तार किया।

मुंगेर पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने आरोपित के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। आरोपित को पहले सदर अस्पताल में ले जाकर मेडिकल जांच कराई जाएगी। अभी आरोपित से पश्चिम बंगाल की पुलिस पूछताछ कर रही है।

लगातार पांचवें दिन धधक रहा बंगाल

बता दें कि बंगाल में रामनवमी के दिन शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। हावड़ा, हुगली समेत कई हिस्सों में माहौल तनावपूर्ण है। राज्य सरकार ने धारा 144 लागू कर इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी। मंगलवार को भी हुगली जिला हिंसा की आग में सुलगता रहा। देर रात स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब लोगों के एक समूह ने रिशरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे फाटक पर बड़े देसी बम फेंकना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवियों ने रेलवे ट्रैक से गुजरने वाली ट्रेनों पर पथराव किया और स्टेशन के पास एक वाहन में आग लगा दी।

Related Articles

Back to top button