पाकिस्तान के टीवी एंकर इमरान रियाज खान को एफआईए ने किया गिरफ्तार..

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के करीबी और पूर्व गृहमंत्री शेख रशीद को इस्लामाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विभिन्न पाक मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग (एएमएल) के नेता और पीटीआई के सहयोगी शेख राशिद अहमद को पुलिस ने आज तड़के गिरफ्तार किया है। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के अनुसार गिरफ्तारी की पुष्टि उनके भतीजे शेख राशिद शफीक ने की है। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान के टीवी एंकर इमरान रियाज खानको एफआईए ने गिरफ्तार किया है। 

400 पुलिसकर्मियों ने घर में जाकर किया गिरफ्तार

पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के अनुसार शेख रशीद को इस्लामाबाद में उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। उनके भतीजे ने दावा किया कि लगभग 300 से 400 पुलिसकर्मियों ने उन्हें गिरफ्तार करने दौरान कथित तौर पर घर में तोड़फोड़ भी की। डॉन के अनुसार एआरवाई न्यूज द्वारा प्रसारित एक वीडियो में शेख रशीद ने बताया कि उन्हें बिना किसी वारंट के आबपारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया। रशीद ने सरकार पर कई आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस मुझे मारना चाहती है और मेरी जान को खतरा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि शेख को किस आरोप में गिरफ्तार किया गया।

इमरान खान ने की निंदा

इस बीच, इमरान खान ने अपने करीबी सहयोगी की गिरफ्तारी की निंदा की और अंतरिम पंजाब सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। इमरान ने कहा कि मैंने कभी भी ऐसी सरकार नहीं देखी जो ऐसी बदले की कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि हमारा देश दिवालिया होने की कगार पर है और शरीफ सरकार अपनी गंदी राजनीति कर रही है।

पाकिस्तानी टीवी एंकर इमरान रियाज गिरफ्तार

पाकिस्तान के जाने-माने टीवी एंकर इमरान रियाज खान को एफआईए द्वारा गिरफ्तार किया गया है। उन्हें हवाईअड्डे पर हिरासत में लेकर एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। हालांकि, गिरफ्तारी का कारण सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button