पुलिस ने शराब पीकर केएमओयू की बस चला रहे चालक को गिरफ्तार किया..

पुलिस ने शराब पीकर केएमओयू की बस चला रहे चालक को गिरफ्तार किया। पुलिस की सतर्कता से 30 यात्रियों की जान बच गई। बस को सीज कर दिया गया है। वहीं यात्रियों को दूसरी बस के माध्यम से गंत्व्य को भेजा गया। बुधवार को पुलिस ने लोधिया बैरियर के पास चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान धारानौला से रामगढ़ की ओर जा रही वाहन संख्या यूके-04 पीए-0093 बस को रोककर निरीक्षण किया। बस में 30 यात्री बैठे हुए थे। जब चालक से पूछताछ की गई तो वह नशे में पाया गया।

आरोपित चालक विजय सिंह के खिलाफ मोटर मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया। बस को भी सीज कर दिया गया। बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से भेजा गया। पुलिस की इस कार्रवाई की सभी ने सराहना की। वहीं दूसरे मामले में बिना वाहन के कागजों के तीन सवारी बैठाकर ले जा रहे बाइक चालक मनरुब मियां के खिलाफ कार्रवाई की गई।

वाहन संख्या यूके-01ए-3767 के सीज कर दिया गया। टीएसआइ सुमित पांडे ने बताया कि लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि सभी लोग यातायात नियमों का पालन करे और सहयोग करें। इस अवसर पर कांस्टेबल सुनील कुमार, ललित बिष्ट मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button