प्रीति जिंटा ने अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में अपना पहला विकेट लेने की बधाई दी..

बॉलीवुड डिवा और पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में अपना पहला विकेट लेने की बधाई दी। महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने भुवनेश्‍वर कुमार को अपना पहला शिकार बनाया।

महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने आईपीएल 2023 के 25वें मैच में अपनी काबिलियत साबित की और अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट हासिल किया। अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्‍वर कुमार को अपना डेब्‍यू शिकार बनाया।

खिलाफ आईपीएल 2023 में अपना पांचवां मैच खेला। अर्जुन ने दूसरे मैच में शिरकत की और इसे यादगार बनाते हुए अपना विकेट हासिल किया। बता दें कि अर्जुन ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का डेब्‍यू किया था, लेकिन उस मैच में वो विकेट नहीं ले सके थे।

अर्जुन को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने गेंदबाजी स्‍पेल के पहले दो ओवर में केवल 14 रन खर्च किए। इसके बाद उन्‍हें पारी का आखिरी ओवर करने की जिम्‍मेदारी सौंपी गई। हैदराबाद को जीतने के लिए 20 रन की दरकार थी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ओवर में केवल 6 रन दिए और एक विकेट चटकाया। इस तरह मुंबई ने जीत की हैट्रिक लगाई।

खुश हुआ तेंदुलकर परिवार

भुवनेश्‍वर कुमार एसआरएच के आउट होने वाले आखिरी बल्‍लेबाज रहे।के कप्‍तान रोहित शर्मा ने कवर्स में भुवी का कैच लपका। अर्जुन ने अपने पहले विकेट का जश्‍न टीम के साथियों के साथ मनाया। मैदान में मौजूद उनके पिता सचिन और बहन सारा ने 23 साल के खिलाड़ी की उपलब्धि पर खुशी व्‍यक्त की।

प्रीति जिंटा का वायरल ट्वीट

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद प्रीति जिंटा ने अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ में एक ट्वीट किया, जो जमकर वायरल हुआ। अपने ट्वीट में डिंपल गर्ल ने ध्‍यान दिलाया कि युवा क्रिकेटर का नेपोटिज्‍म के कारण काफी मजाक उड़ा, लेकिन उसने साबित किया कि अपनी जगह कमाई है। जिंटा ने ट्वीट किया, ‘कई लोगों ने नेपोटिज्‍म के नाम पर उनकी जमकर खिल्‍ली उड़ाई, लेकिन आज उन्‍होंने दिखाया कि अपनी जगह अच्‍छी तरह कमाई है। बधाई हो अर्जुन। सचिन आप काफी गर्व से भरे होंगे।’

अर्जुन ने तोड़ दिया पिता का रिकॉर्ड

आईपीएल में पहला विकेट लेते ही अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल में कभी विकेट नहीं लिया और अर्जुन अपने खानदान से आईपीएल विकेट लेने वाले पहले सदस्‍य बने।

Related Articles

Back to top button