प्रेम संबंधों से नाराज किशोरी के स्वजन ने घर आए प्रेमी को पकड़कर पीटने के बाद उसे गोली मार दी..

कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का गांव के ही संतोष नाम के युवक से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। किशोरी के घर गुरुवार को शादी समारोह था। स्वजन अपने काम मे व्यस्त थे, इसी बीच प्रेमी उसके घर पहुं च गया।यूपी के बरेली में प्रेम संबंधों से नाराज किशोरी के स्वजन ने घर आए प्रेमी को बेटी के साथ कमरे में देखा तो उनका खून खौल उठा। प्रेमी को पकड़कर पीटने के बाद उसे गोली मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया।

दोनों को घर की महिलाओं ने एक कमरे में देख लिया। इसका विरोध करते हुए युवक को वहां से भगा दिया। शुक्रवार को जब समारोह संपन्न हुआ तो जानकारी घर के पुरुषों को दी गई। बताते है इसके बाद सभी लोग एकत्र होकर युवक के घर पहुँचे और युवक को पीटा और फरार हो गए। मामले की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। शनिवार करीब 10 बजे युवक खेतों की ओर जा रहा था उसी दौरान उसे फिर घेर लिया और पीटा।

विरोध करने पर तमंचे से उस पर फायर कर दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार देकर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। कुंवरगांव इंस्पेक्टर विनोद कुमार वर्धन ने बताया कि जांच की जा रही है। आरोपितों की तलाश में टीम लगी हैं।

Related Articles

Back to top button