बिहार: जदयू के वरिष्ठ नेता के घर पर अपराधियों ने की फायरिंग

बिहार के आरा में जदयू के वरीय नेता विश्वनाथ सिंह के घर असामाजिक तत्वों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के गांगी मोहल्ले में शनिवार की देर रात घटी। घटना के बाद जदयू नेता विश्वनाथ सिंह द्वारा इसकी जानकारी भोजपुर एसपी और नगर थाना पुलिस को दी गई। घटना के बाद देर रात को पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। साथ ही विश्वनाथ सिंह ने इस घटना को लेकर नगर थाना में एक लिखित आवेदन भी दिया है।

घटना को लेकर जदयू नेता विश्वनाथ सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात खाना खाने के बाद घर की सभी लाइट बंद करने के बाद मैं अंदर कमरे में चला गया था। उसी दौरान एक बाइक पर दो अपराधियों ने मुझे जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। हालांकि अंधेरा होने की वजह से उन लोगों ने मुझे नहीं देखा, इसलिए उन लोगों ने मेरे घर पर ही फायरिंग कर दी। वहीं, यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है। फुटेज में एक अपराधी बाइक चलाता दिख रहा है तो दूसरा युवक फायरिंग करते दिख रहा है।

विश्वनाथ सिंह ने कहा कि मैं हमेशा यहां के रहने वाले हेरोइन तस्करों के खिलाफ आवाज उठाते रहता हूं। हो सकता है कि इस वजह से मुझपर हमला किया गया होगा। मैं उसकी शिकायत हमेशा पुलिस से करता रहा हूं, लेकिन यह सब काम पुलिस की मिलीभगत से होता रहा है। आज तक हेरोइन तस्करों पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। इसलिए यहां के अपराधी लगातार मुझपर निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल 2019 को भी मुझ पर गोली चलाई गई थी। उस घटना में मुझे चार गोली लगी थीं। आज भी 28 अप्रैल है। एक बार फिर से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

वहीं, वरीय नेता ने बताया कि इस घटना की जानकारी मैंने सीएम आवास में भी दी है। इस घटना के बाद से मेरा पूरा परिवार दहशत में है और विश्वनाथ सिंह के गार्ड को एक अप्रैल को हटा लिया गया है। वहीं, भोजपुर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात विश्वनाथ सिंह के घर पर फायरिंग करने की सूचना विश्वनाथ सिंह के द्वारा दी गई थी। रात में टाउन थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Back to top button