बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए, पुलिस को चूड़ी पहनाने का काम नहीं करना चाहिए-सम्राट चौधरी

उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद की हत्या मामले में सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए। पुलिस को चूड़ी पहनाने का काम नहीं करना चाहिए।

बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए। पुलिस के हाथों में चूड़ियां पहनाने का काम नहीं किया जाए। उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद बिहार के योगी यानी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार से यह आग्रह किया है।

हाजीपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। सम्राट चौधरी पटना से समस्तीपुर जा रहे थे। इस दौरान पासवान चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए। पुलिस को चूड़ी पहनाने का काम नहीं करना चाहिए।

सम्राट चौधरी ने कहा पुलिस को पूरी तरह मुक्त करना चाहिए, जिससे कानून का राज स्थापित हो। उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद की हत्या मामले में सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। हाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी के पहुंचते ही ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’, ‘बिहार के मुख्यमंत्री कैसा हो, सम्राट चौधरी जैसा हो’ के नारे भी लगाए।

Related Articles

Back to top button