बेंगलुरु में दर्दनाक सड़क हादसा ,जिसमें एक महिला और उसकी बेटी की मौके पर मौत..

बेंगलुरु की बन्नेरघट्टा रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। वहां एक सीमेंट मिक्सर ट्रक और कार गुजर रही थी। तब ही अचानक मोड़ पर ट्रक ड्राइवर का संतुनल बिगड़ गया और वह कार पर जा गिरा। इसकी चपेट में आने कार में सवार मां-बेटी की मौत हो गई।

 बेंगलुरु की बन्नेरघट्टा रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसकी बेटी की मौत हो गई। बन्नेरघट्टा रोड पर एक सीमेंट मिक्सर ट्रक गुजर रहा था। उसी दौरान 47 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर गायत्री कुमार और उसकी 15 साल की बेटी समता कुमार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना कागलीपुरा बन्नेरघट्टा रोड पर ब्यालमारा डोड्डी में सुबह करीब 7:35 बजे हुई है जब गायत्री अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए हुंडई वेन्यू कार से जा रही थी।

ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत

कार और सीमेंट मिक्सर ट्रक एक दूसरे के बगल में बसवनपुरा की ओर जा रहे थे। मोड़ पर पहुंचने के दौरान ट्रक चालक ने ब्रेक लगाया और वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। जिसके बाद ट्रक बाय और गिर गया और कार में सवार दोनों लोग उसकी चपेट में आ गए। उन दोनों की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल पर ही ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया था। गायत्री कुमार और उसकी 15 साल की बेटी समता कुमार कॉनकॉर्ड घाटी के रहने वाली हैं।

आईटी फर्म में काम करती थी गायत्री

गायत्री कुमारी एक निजी आईटी फर्म में काम करती थी। तो वहीं उनकी बेटी बन्नेरघट्टा मेन रोड के बसवनपुरा स्थित शेरवुड हाई स्कूल में दसवीं क्लास की छात्रा थी। गायत्री के पति सुनील कुमार ने बन्नेरघट्टा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। सुनील ने कहा कि उनके कार में एक ब्लूलिंक्स सॉफ्टवेयर फिटेड है जिसके माध्यम से उन्हें 7:49 पर ऑटो क्रेश होने का नोटिफिकेशन मिला है।

अधिकारियों पर उठे सवाल

देखते ही देखते इस हादसे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद नेटीजेंस ने अधिकारियों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने सड़क की स्थिति और भारी वाहनों के घूमने के तरीके पर सवाल उठाया। पुलिस ने सूचना मिलने पर शिकायत दर्ज कर ली है। उन्होंने ट्रक के मालिक का पता लगा लिया है और वह ड्राइवर को ढूंढने में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस ने यह भी कहा कि अभी मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button