बेशरम रंग गाने में बाबा सहगल ने किया अपना कमाल..

 शाह रुख खान , दीपिका पादुकोण,  और जॉन अब्राहम   स्टारर फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झूम रही है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो दुनिया भर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और भारत में 300 करोड़ के पार जा पहुंची है।

फिल्म का क्रेज चारों तरफ देखा जा सकता है। कोई फिल्म के डायलॉग बोल रहा है तो कोई फिल्म के गानों पर झूमता नजर आ रहा है। ऐसे में अब 90 के दशक के मशहूर सिंगर बाबा सहगल भी पठान फिल्म के गाने के फैन हो चुके है और उन्होंने इस फिल्म का मशहूर गाना बेशरम रंग को अपने अंदाज में गाया है।

बाबा सहगल ने किया अपना कमाल

बाबा सहगल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिंगर बेशरम रंग को अपने डीजे और रैप अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं। बाबा सहगल का ये वर्जन देख फैंस हैरान हो रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे रहे है। फैंस बेशरम रंग के इस नए वर्जन को खूब पसंद भी कर रहे हैं।  

सुपर हिट हुआ ये गाना

बता दें, फिल्म पठान के दोनों ही गाने सुपरहिट साबित हुए है। पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था। इस गाने में शाह रुख और दीपिका की केमिस्ट्री देखने लायक है। बेशरम रंग के बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने गाने को अपनी आवाज दी है।

वहीं दूसरा गाना है ‘झूमे जो पठान’ सामने आया। इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़ और विशाल- शेखर ने गाया है। फिल्म पठान को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है। लोगों का प्यार और फिल्म के प्रति क्रेज देखकर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और शाह रुख खान ने फिल्म के दूसरे सीक्वल बनाने की भी बात कही है, जिसके बाद से फैंस काफी खुश हैं।

Related Articles

Back to top button