भगवान की भक्ति में लीन दिखीं जाह्नवी कपूर तिरुपति बालाजी के किये दर्शन..

 जाह्नवी कपूर इन दिनों साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म एनटीआर-30 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बालाजी की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

 ‘धड़क’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हिंदी के बाद अब जल्द ही तेलुगु फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म ‘एनटीआर 30’ से साउथ इंडस्ट्री में अपना एक नया सफर शुरू कर रही हैं।

अब हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बहन खुशी के साथ बालाजी के दर्शन करने के लिए आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंची हैं।

भगवान की भक्ति में लीन दिखीं जाह्नवी कपूर

आंध्रप्रदेश के तिरुपति बालाजी के मंदिर पहुंचीं के इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों ही साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।

तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने जमीन पर बैठकर सिर झुकाकर बालाजी का आशिर्वाद लिया। इस दौरान जाह्नवी पिंक और ग्रीन रंग के इस आउटफिट में सिंपल और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

जूनियर एनटीआर के साथ पहली बार करेंगी काम

श्रीदेवी ने हिंदी के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी खूब नाम कमाया। उन्होंने 1967 में अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘कंदन करुनई’ से की थी, अब उनकी बड़ी बेटी भी उनके नक्शे कदम पर हैं।

वह साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म से जल्द ही साउथ ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्म का निर्देशन कोराटला शिवा कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले गर्लफ्रेंड, मुन्ना, सिम्हा और आचार्या जैसी सफल फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं जाह्नवी कपूर

साल 2018 में ईशान खट्टर के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जाह्नवी कपूर अपने फैशन को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में वह नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर’ की ग्रैंड ओपनिंग में ब्लैक शिमरी गाउन में गजब ढहा रही थीं।

साल 2023 में जाह्नवी कपूर कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। वह वरुण धवन के साथ ‘बवाल’, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में काम कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button