भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर जाएंगे..

21 अप्रैल को भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वे रोड शो करेंगे और पार्टी के चुनाव की तैयारियों का जायजा भी लेंगे। चुनावी घोषणा के बाद यह शाह का पहला राज्य दौरा है।

 केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह शुक्रवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे और बेंगलुरु के बाहरी इलाके देवनहल्ली में रोड शो करेंगे। भाजपा नेता राज्य में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। 29 मार्च को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद शाह का यह राज्य का पहला दौरा है।

पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, अमित शाह दोपहर में बेंगलुरु ग्रामीण जिले में 18वीं सदी के मैसूर शासक टीपू सुल्तान की जन्म स्थल देवनहल्ली के तालुक मुख्यालय में एक रोड शो करेंगे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि शाह यहां शाम को पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे।

केंद्रीय मंत्री भाजपा के पिला मुनियप्पा के लिए करेंगे प्रचार

नई दिल्ली लौटने से पहले शनिवार को उनका एक निजी समाचार चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने का कार्यक्रम है। देवनहल्ली में, केंद्रीय मंत्री भाजपा के पिला मुनियप्पा के लिए प्रचार करेंगे, जो जद (एस) के मौजूदा विधायक एल एन नारायणस्वामी और पूर्व केंद्रीय मंत्री और सात बार के सांसद कांग्रेस उम्मीदवार के एच मुनियप्पा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे हैं।

2018 में तीसरे नंबर पर थी भाजपा

2019 के लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले मुनियप्पा पहली बार विधानसभा चुनाव में उतर रहे हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में मुकाबला मुख्य रूप से कांग्रेस के नारायणस्वामी (86,966 वोट) और वेंकटस्वामी (69,956) के बीच था। उस दौरान बीजेपी उम्मीदवार के नागेश 9,820 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर थे।

आपको बता दें, कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव आयोजित किया जाएगा और 13 मई को मतगणना की जाएगी।

Related Articles

Back to top button