भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज से 10 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया..

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज से 10 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। हरीपर्वत थाने में क्रिकेटर के पिता लोकेंद्र चाहर ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि हैदराबाद निवासी ध्रुव और कमलेश ने व्यापार के नाम पर 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की।

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ कारोबार के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोप है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी एवं कारोबारी कमलेश पारिख ने क्रिकेटर की पत्नी से कारोबार के नाम पर दस लाख रुपये हड़प लिए। मामले में दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने हरीपर्वत थाने में अभियोग दर्ज कराया है।

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर मानसरोवर कालोनी शाहगंज में रहते हैं। पिता द्वारा दर्ज कराए गए अभियोग के अनुसार एमजी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख से पिछले वर्ष व्यापार के सिलसिले में बातचीत हुई थी। पिता-पुत्र चंद्रधीर अपार्टमेंट अवंती कारपोरेशन हाउसिंग सोसाइटी हैदराबाद के रहने वाले हैं। कमलेश पारिख, हैदराबाद के जूता कारोबारी हैं। वह हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशसन में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी हैं।

जया भारद्वाज ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्चास करके व्यापार के लिए एग्रीमेंट किया था। जया भारद्वाज ने सात अक्टूबर 2022 को आरोपितों के खाते में दस लाख रुपये आनलाइन स्थानांतरित कर दिए। दोनों ने धोखाधड़ी एवं बदनीयती से अमानत में खयानत करते हुए रकम हड़प ली। रकम का तकादा करने पर आरोपितों द्वारा गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई।

नगर जोन के पुलिस उपायुक्त विकास कुमार के अनुसार क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की तहरीर पर धोखाधड़ी, अमानत में खयानात आदि धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। विवेचना की जा रही है।

Related Articles

Back to top button