भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने पोस्टपेड फैमिली प्लान का एक नया सेट किया लॉन्च..

भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने पोस्टपेड फैमिली प्लान का एक नया सेट लॉन्च किया है जिसे जियो प्लस कहा जा रहा है। इसमें चार सदस्यीय परिवार एक महीने के लिए फ्री में सेवाएं पा सकता है।

बीते कुछ महीनों में 5G नेटवर्क ने भारत में अपना दबदबा बनाए रखा है। देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां- जियो और एटरटेल ने बहुत से शहरों में अपने 5G नेटवर्क को शुरू कर दिया है। ये कंपनियां अपने यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए प्लान भी लाती रहती हैं।

Jio पोस्टपेड फैमिली प्लान

इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Reliance Jio ने परिवारों के लिए नए Jio Plus पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। ये नए प्लान केवल 399 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं और  परिवार के तीन सदस्यों को जोड़ने का विकल्प देते हैं। इन प्लान्स में कई सुविधाएं मिलती है। इन नए प्लान्स में जियो वेलकम ऑफर के साथ आपको ट्रूली अनलिमिटेड फ्री 5G डेटा भी मिलने वाला है।

मिलेंगे 4 नए प्लान

बता दें कि Jio की तरफ से कुल चार नए प्लान्स का ऐलान किया गया है। इन चारों प्लान की कीमत 299 रुपये, 399 रुपये, 599 रुपये और 699 रुपये है। ये सभी प्लान 22 मार्च, 2023 से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। आइये,  इन प्लान्स और इनकी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

जियो प्लस पोस्टपेड प्लान के डिटेस

Reliance Jio Infocomm के अध्यक्ष आकाश अंबानी ने कहा कि Jio Plus को लॉन्च करने के पीछे का विचार समझदार पोस्टपेड यूजर्स को रोमांचक नए लाभ और अनुभव देना है। उन्होंने यह भी कहा कि कई पोस्टपेड यूजर सेवा के अनुभव और नए सेवा प्रदाता पर स्विच करने में आसानी के बारे में आश्वस्त होना चाहते हैं। इसलिए जियो प्लस योजनाओं के साथ फ्री ट्रायल की भी सुविधा है।

99 रुपये में महीने भर का फायदा

आप 399 रुपये और 699 रुपये के प्लान के साथ 99 रुपये प्रति सिम पर और लोगों को जोड़ सकते हैं। बता दें कि इसमें एक सुरक्षा जमा भी शामिल है। लेकिन अगर आप JioFiber ग्राहक हैं, कॉर्पोरेट कर्मचारी हैं, मौजूदा गैर-Jio पोस्टपेड यूजर्स हैं, या एक्सिस बैंक, HDFC बैंक या SBI के क्रेडिट कार्ड यूजर्स हैं और आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है, तो आपको सुरक्षा जमा का भुगतान नहीं करना होगा।

Related Articles

Back to top button