भारत में जल्द लॉन्च होगा Xiaomi का ये खास फोन

Xiaomi ने हाल ही में चीन में आधिकारिक तौर पर CIVI 4 Pro की घोषणा की है और अब कंपनी के इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में हैं। CIVI 4 Pro चीन और भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। बाजार के आधार पर नाम बदल दिए जाएंगे। जानकारी मिली है कि इस डिवाइस Xiaomi 14 Civi के नाम से पेश किया जाएगा और इनके सारे फीचर्स समान हैं।

Xiaomi Civi 4 Pro को चीन में हाल ही में लॉन्च किया गया है। अब इस सीरीज को भारत में Xiaomi 14 Civi उपनाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस में आपको Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के 50MP ट्रिपल रियर कैमरा, 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 4,700mAh की बैटरी शामिल की गई है।

मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है, जिसमें पता चला है कि Xiaomi Civi 4 Pro को भारत में Xiaomi 14 Civi उपनाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi 14 Civi को Mi कोड में कोडनेम ‘chenfeng’ और इंटरनल मॉडल नंबर ‘N9’ के साथ देखा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Xiaomi 14 Civi के डिटेल्स
आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक इस डिवाइस के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी पेश नहीं की हैं। इसके अलावा, भारत वर्जन का फाइनल मॉनिकर भी ज्ञात नहीं है यानी की मॉडल को लेकर फिलहाल हमारे पास कोई जानकारी नहीं है। हालांकि उम्मीद है कि इस फोन के फीचर्स चीनी मॉडल के समान हो सकते हैं।

Xiaomi 14 Civi की संभावित कीमत और फीचर्स
कीमत- जैसा कि हम जानते हैं कि फोन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर चीन में Xiaomi Civi 4 Pro के 12GB + 256GB मॉडल की कीमत CNY 2,999 यानी लगभग 34,600 रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात करें तो Xiaomi 14 Civi में Xiaomi Civi 4 Pro के समान स्पेसिफिकेशन होंगे।

डिस्प्ले- इसमें 6.55-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 सिक्योरिटी मिलती है।

प्रोसेसर- इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर मिलता है, जिसे 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है।

कैमरा- Xiaomi Civi 4 Pro में Leica के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें Leica ऑप्टिक्स समिलक्स लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का पोर्ट्रेट सेंसर और 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल है। इस फोन के फ्रंट में दो 32MP के सेंसर हैं।

बैटरी- इसमें 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी मिलती है।

Related Articles

Back to top button