मणिपुर में एक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट होने से पांच लोग घायल..

 मणिपुर के उखरुल जिले में सोमवार को एक विस्फोटक उपकरण में विस्फोट होने से पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अभी तक विस्फोट के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई है

 उखरूल जिले के फुंगरेतांग और व्यूलैंड क्षेत्र के बीच सोमवार शाम को शक्तिशाली इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस विस्फोट में पांच लोग घायल हो गए। सभी पांच घायल राज्य में रहने वाले गैर-मणिपुरी थे। इन घायलों में चार दुकानदार और एक ठेला चालक शामिल थे, जिनको इलाज के लिए उखरुल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में से दो, बिहार के रहने वाले संजय कुमार प्रसाद और मंगल महतोन हैं। यह दोनों व्यूलैंड में रहते थे। इन दोनों को विशेष उपचार के लिए इंफाल के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। दोनों को पीठ और पैरों में चोटें आई हैं। अधिकारियों के अनुसार अन्य तीन खतरे से बाहर हैं।

पुलिस अभी तक विस्फोट के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई है जिससे सड़क पर एक छोटा सा गड्ढा हो गया था। अज्ञात बदमाशों ने एक ठेले के नीचे बम रखा था।

विस्फोट के बाद, जिला पुलिस कर्मी और असम राइफल्स के जवान मौके पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया। हालांकि अभी तक किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है और न ही किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

Related Articles

Back to top button