मुरादाबाद: दस साल के मासूम को मारे थप्पड़… 70 हजार रुपये लूटे

मुरादाबाद के जैतिया साहदुल्लापुर गांव में दो बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र में पहुंचे। वहां बैठे दस साल के बच्चे को उन्होंने पीटना शुरू कर दिया। उसने शोर मचाया तो आरोपी 70 हजार की रकम लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में खेल करते हुए इसे चोरी के मामले में दर्ज किया है।

कटघर के जैतिया साहदुल्लापुर गांव में बुधवार सुबह 11 बजे बाइक सवार दो बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे और दस साल के बच्चे को पीटकर 70 हजार रुपये लूट कर भाग गए। बच्चे के शोर मचाने पर उसके पिता आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

कटघर थाना क्षेत्र के जैतिया सादुल्लापुर निवासी बृजमोहन गांव में यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। बुधवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने 10 वर्षीय बेटा दिवांशु को केंद्र पर बैठा कर किसी काम से घर चले गए थे।

इस दौरान बाइक से दो बदमाश केंद्र पर पहुंच गए। उन्होंने बच्चे से कहा है वह उनके पिता को जानते हैं। उन्हें कुछ पैसे देने हैं। उन्होंने पहले 500 रुपये दिए, लेकिन बच्चे ने कहा कि उसके पास 500 रुपये के खुले नहीं हैं। इसके बाद बच्चे से कहा है कि 50 रुपये की कोल्ड डि्रंक ले आए।

इससे पैसे खुले हो जाएंगे। बच्चा कोल्ड डि्रंक लेकर उसने देखा कि दोनों बदमाश दराज तोड़ रहे थे। उन्होंने बच्चे को केंद्र के अंदर खींच लिया और उसके गाल पर थप्पड़ मारे। उसे डरा धमकाया है कहा कि अगर शोर मचाएगा तो जान से मार देंगे।

बच्चे से चॉबी भी मांगी। लेकिन बच्चे के पास चॉबी नहीं दी, तब बदमाशों ने पत्थर से दराज तोड़ दी और 70 हजार रुपये निकालकर भाग गए। बच्चे के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग आ गए। इसके बाद बृज मोहन भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कटघर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू की गई। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

कैमरे भी तोड़ गए बदमाश
ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ब्रज मोहन ने बताया कि उन्होंने दुकान में कैमरे लगाए रखे हैं। बदमाश भागने से पहले कैमरे भी तोड़ गए हैं। इसके अलावा डीवीआर भी निकाल कर ले गए हैं।

उन्होंने मेरे गाल पर थप्पड़ मारे और स्टूल पर बैठा दिया
मुरादाबाद। वारदात के बाद से दस साल का बच्चा दिव्यांशु दहशत में है। पूछताछ में उसने बताया कि अंकल उसे कोल्ड डि्रंक लेने भेज दिया था। वापस आया तो दोनों दराज तोड़ रहे थे। मैंने कहा कि अंकल ये क्या कर रहे तो उन्होंने मुझे अंदर खींच लिया और मेरे गाल पर थप्पड़ मारे।

मुझे स्टूल पर बैठा दिया। बार बार धमकी दे रहे थे कि अगर शोर मचाएगा तो मारे जाओगे। इसके बाद उन्होंने पत्थर से दराज तोड़ दी और रुपये निकाल कर ले गए। करीब दस मिनट तक बदमाश दुकान में रुके थे।

Related Articles

Back to top button