यहां जानें ऐसे फोन्स के बारे में जिन पर आपको 5000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा

फेस्टिव सीजन शुरू होने के साथ ही स्मार्टफोन्स और गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट मिलना शुरू हो गया है। आज हम ऐसे फोन्स की बात करेंगे जिन पर आपको 5000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

 Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब भारत में सभी ग्राहकों के लिए 23 सितंबर से लाइव है। सभी कस्टमर्स विभिन्न प्रकार के स्मार्टफ़ोन पर ऑफ़र और डील्स हासिल कर सकते हैं। अगर आप इस त्योहारी सीजन में एक नए स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, तो यह एक अच्छा मौका है। बता दें कि प्रोडक्ट्स की डिमांड के अनुसार इनके अवेलबिलिटी पर फर्क पड़ सकता है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

Qoo Neo 6 5G

अगर आप गेम खेलना चाहते हैं तो iQoo Neo 6 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में आपको 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें 120Hz डिस्प्ले और एक OIS- सक्षम कैमरा शामिल है।इस फोन को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान iQoo Neo 6 5G 27,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है। इस फोन के लिए आपको SBI कार्ड पर 750 रुपये का ऑफर मिल सकता है।

OnePlus Nord 2T 5G

OnePlus Nord 2T 5G में एक मजबूत बिल्ड क्वालिटी मिलती है, जो सिंपल डिज़ाइन की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए काफी है। इस फोन में एक अच्छा कैमरा सिस्टम और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। इसे सात 5G बैंड सपोर्ट मिलता है।अगर आप Airtel और Jio जैसे प्रमुख कैरियर का उपयोग कर रहे हैं तो यह काफी अच्छा हो सकता है। Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान OnePlus Nord 2T 5G की कीमत 28,999 रुपये रखी गई है, जिसपर SBI के तहत 1,250 रुपये का ऑफर मिलता है।

Xiaomi 11T Pro:

Xiaomi 11T Pro एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है जो शानदार डिस्प्ले और कैमरा परफॉर्मेंस देता है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलता है।

Related Articles

Back to top button