राजगढ़ सभा में तीन बार डिस्टर्ब हुए शाह

राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में आयोजित आमसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। इस दौरान  मीडिया और पुलिसकर्मियों को लेकर शाह ने जाे कहा उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में आयोजित सभा के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें वे पत्रकारों और पुलिसकर्मियों पर मंच से ही बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में गृह मंत्री शाह पुलिस वालों से कहते हैं कि आप लोग डिस्टर्ब कर रहे हैं, जमीन पर बैठ जाओ, फिर कहते चलो सब यहां से बाहर निकलो।     

दरअसल, शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजगढ़ पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस और राजगढ़ सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। इस दौरान आमसभा का कवरेज और सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों से शाह डिस्टर्ब होते हुए नजर आए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किए जा रहे हैं।

अपने सबोधन में गृह मंत्री अमित शाह पहली बार मीडिया के साथियों से ये कहते हुए नजर आए कि मीडिया वाले सेट करके बैठ जाओ जरा, फोटो के बगैर भी सब चलेगा, यही खड़ा रहने वाला हूं। दूसरी बार मंच से ही उन्होंने कहा कि ये पुलिस वाले नीचे जमीन पर बैठ जाओ, आप ही अव्यवस्था कर रहे हो। वहीं, तीसरी बार तो शाह ने मंच से ही पुलिस को फटकार लगाई और कहा कि ए रहने दो, क्या कर रहे हो, चलो सारे पुलिस वाले बाहर निकलो।

गौरतलब है की अमित शाह ने दिग्विजय को अधिक मतों से हराकर आशिक का जनाजा जरा धूम से निकले, ऐसे बयानों से जहां सुर्खिया बटोरी वही मीडिया और पुलिसकर्मियों के लिए उनका रवैया ठीक नजर नहीं आया। जिसके एडिट वीडियो सोशल मीडिया पर मकर वायरल हो रहे हैं और लोग इसे लेकर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, अमर उजाला इन वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है। 

Related Articles

Back to top button