रोहतक: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती में मिला धोखा, नाबालिग के साथ बार-बार हुआ दुष्कर्म

सोनीपत स्टैंड के नजदीक महिला कालेज के बाहर से एक युवक नाबालिग को धमकी देकर कार में बैठाकर होटल में ले गया और दुष्कर्म की वारदात अंजाम दी। आरोपी मार्च में भी पीड़िता की अस्मत से खिलवाड़ कर चुका है।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम पर फरवरी में उसकी एक युवक से बातचीत हुई। आरोपी ने उसे मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद मार्च में जब वह नाबालिग थी, तब आरोपी उसे बहला-फुसलाकर कॉलेज के बाहर से अपनी कार में बैठाकर एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने धमकी दी कि अगर तूने किसी को बताया तो मैं तुझे और तेरे पापा को जान से मार दूंगा। डर की वजह से किसी को नहीं बताया। मार्च में आरोपी उसे तीन बार होटल लेकर गया, जहां बार-बार गलत काम किया है। इसके अलावा अप्रैल माह के पहले हफ्ते में दिल्ली बाईपास पर किसी सुनसान जगह पर कार में बैठाकर ले गया और कार में ही गलत काम किया।

अप्रैल के दूसरे सप्ताह में उसकी उम्र 18 साल हो गई। जब कॉलेज के पास सोनीपत स्टैंड रोहतक गई हुई थी तो आरोपी का फोन आया। उसने कॉलेज के बाहर मिलने के लिए बुलाया और कहा अगर नहीं आई तो तुझे और तेरे पापा को जान से मार दूंगा। फिर वह डर की वजह से कॉलेज के पास सोनीपत स्टैंड रोहतक के पास गई। वहां से आरोपी ने जबरदस्ती कार में बैठा लिया। कार में पहले से ही एक लड़की मुंह पर नकाब पहने हुए बैठी थी । फिर आरोपी आईएमटी एरिया की सुनसान जगह पर ले गए। वहां खाना भी खिलाया और पानी भी पिलाया इसके बाद वह बेहोश हो गई, होश आया तो दर्द महसूस हुआ। उसने पूछा तो आरोपी ने कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो तुझे जान से मार देंगे। फिर आरोपी व दूसरी लड़की उसे अशोक मोड़ पर छोड़कर चले गए।

Related Articles

Back to top button