लखनऊ: राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को करेंगे नामांकन

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा सीट के प्रत्याशी के रूप में 29 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। वह रथ से कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे।

लखनऊ संसदीय सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह 29 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। राजनाथ नामांकन करने के लिए रथ पर सवार होकर कलेक्ट्रेट जाएंगे।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि राजनाथ सिंह नामांकन के सिलसिले में मंत्री, महापौर, विधायक, पार्टी पदाधिकारी-कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश मुख्यालय हजरतगंज पर सुबह 10:00 बजे तक एकत्र होंगे।

इसके बाद राजनाथ सिंह भव्य पार्टी रथ पर सवार होकर विशाल जनसमूह के साथ कलेक्ट्रेट की ओर प्रस्थान करेंगे। वह वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति में नामांकन करेगे।

इस सिलसिले में रविवार से सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बैठक के जरिए संदेश दिया गया, जिससे राजनाथ सिंह का नामांकन जुलूस यादगार बन सके।

ओपी श्रीवास्तव 26 को भरेंगे नामांकन पर्चा
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की चुनावी प्रक्रिया के पहले दिन 26 अप्रैल को लखनऊ पूर्व विधान सीट के उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव नामांकन करेंगे। प्रवक्ता प्रवीण गर्ग के मुताबिक ओपी श्रीवास्तव का नामांकन काफिला भाजपा के प्रदेश कार्यालय से दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट के लिए प्रस्थान करेगा। इस काफिले में पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता तक शिरकत करेंगे।

Related Articles

Back to top button