लेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही, जानें इसके बारे में..

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। जी हां हम, Moto E13 की ही बात कर रहे हैं। मार्केट में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन का ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि मोटोरोला का नया स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए एक बड़ी सौगात हो सकता है जो कम बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मोटोरोला के नए स्मार्टफोन Moto E13 को लेकर मार्केट में कुछ जानकारियां लीक हुई हैं, जिनके बाद माना जा रहा है कि नया स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से भी कम कीमत पर पेश हो सकता है।

यूरोपीय बाजारों में पहले ही एंट्री कर चुका है Moto E13

दरअसल भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला का नया स्मार्टफोन 8 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है, जबकि यूरोपीय बाजारों में Moto E13 पहले ही एंट्री कर चुका है। यूरोपीय बाजारों के लिए मोटोरोला का नया स्मार्टफोन 10,600 रुपये पर लॉन्च किया गया था, जिसके बाद एक टिपस्टर का दावा है कि भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला का यही स्मार्टफोन 7000 रुपये के सेगमेंट में पेश हो सकता है।

Moto E13 में ये मिल सकते हैं फीचर्स

हालांकि स्मार्टफोन लॉन्च होने में अभी कुछ घंटों का समय बचा है, इससे पहले ही मार्केट में फोन से जुड़ी कुछ दूसरी जानकारियां भी लीक हुई हैं। टिपस्टर देवायन रॉय की मानें तो मोटोरोला का नया स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश हो सकता है।

दोनों स्टोरेज वैरिएंट 6999 और 6499 रुपये में लॉन्च होने का दावा है। Moto E13 2जीबी रैम और 4 जीबी रैम ऑप्शन के साथ लाए जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच की IPS LCD screen मिल सकती है।

Moto E13 कितने रंगों में खरीदने का मिलेगा ऑप्शन

Moto E13 स्मार्टफोन को लेकर माना जा रहा है कि इसे अरोरा ग्रीन (Aurora Green), कॉस्मिक ब्लैक (Cosmic Black) और क्रीमी वाइट कलर (Creamy White)में लाया जा सकता है

Related Articles

Back to top button