वनप्लस अपने इस स्मार्टफोन पर अपने ग्राहकों को देने जा रहा सबसे बड़े डिस्काउंट, पढ़े डिटेल

प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना है लेकिन बजट कम है तो आपके लिए बेहतरीन स्मार्टफोन डील OnePlus की ओर से पेश की गई है। कंपनी के मिड-प्रीमियम रेंज वाले स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G को सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है। इस फोन पर ऐसा ऑफर मिल रहा है कि एक बार को आप भी चौंक जाएंगे। एक्सचेंज ऑफर और बैंक कार्ड्स के साथ मिल रहे डिस्काउंट के साथ यह फोन 32,000 रुपये तक सस्ते में खरीदा जा सकता है। 

कंपनी ने अपनी अफॉर्डेबल Nord सीरीज में कई डिवाइसेज लॉन्च किए हैं लेकिन OnePlys 10R 5G इस सीरीज का हिस्सा नहीं है। यानी कि इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप लेवल फीचर्स मिलते हैं और कंपनी ने कहीं भी कॉस्ट-कटिंग के लिए हार्डवेयर से समझौता नहीं किया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट Android 13 अपडेट दिया गया है और इसमें ढेरों नए फीचर्स का फायदा यूजर्स को मिल रहा है। फोन का पावरफुल कैमरा सेटअप भी इसे अच्छा विकल्प बना देता है। 

सबसे बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें OnePlus 10R 5G
OnePlus 10R 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की भारत में कीमत 38,999 रुपये रखी गई है। इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर 10 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं, ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में 3,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद फोन की कीमत केवल 31,999 रुपये रह जाएगी। 

डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के चलते मिल रहा है और पुराने फोन के बदले यूजर्स को 25,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। हालांकि, यह अधिकतम डिस्काउंट वैल्यू है और एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। यह फोन फॉरेस्ट ग्रीन और सिएरा ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं OnePlus 10R के स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर के साथ 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर 50MP Sony IMX766 मेन कैमरा सेंसर के साथ 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 16MP Sony IMX471 सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 80W SuperVOOC चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है और इसमें Hyperboost Gaming Engine मिलता है। 

Related Articles

Back to top button