शुभमन गिल सारा अली खान और सारा तेंदुलकर में से किसको डेट कर रहे हैं..

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में खबर आई थी कि सारा अली खान को छोड़कर बल्लेबाज रश्मिका मंदाना पर दिल हार बैठे हैं जिसमें कितनी सच्चाई है अब शुभमन ने खुद ही क्लियर किया।

  इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से वह सारा अली खान संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, फैंस अक्सर इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिरकार शुभमन गिल सारा अली खान और सारा तेंदुलकर में से किसको डेट कर रहे हैं।

उन्होंने जिस एक्ट्रेस को अपना क्रश बताया है, वो नाम सुनकर फैंस भी पूरी तरह से हैरान रह गए हैं। अपने बारे में उड़ी इस अफवाह को देखने के बाद शुभमन गिल भी अपना गुस्सा नहीं रोक सके और उन्होंने कमेंट करके अपना गुस्सा व्यक्त किया है। 

इस एक्ट्रेस पर है शुभमन गिल को क्रश

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल ने हाल ही में मीडिया बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा पसंद है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब शुरुआत में क्रिकेटर से उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल टालना चाहा, लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना पर क्रश है।

इंडियन ओपनर बल्लेबाज के इस खुलासे के बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कई फैंस का दिल ये जानकर टूट गया कि उन्हें सारा अली खान पर नहीं, बल्कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पसंद है।

क्रिकेटर ने खुद बताई सच्चाई

इस स्टेटमेंट पर अब खुद क्रिकेटर शुभमन गिल ने रिएक्ट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपना गुस्सा व्यक्त किया है। एक मीडिया पोर्टल के इंस्टाग्राम जिस पर ये स्टेटमेंट डाला गया, उस पर कमेंट करते हुए शुभमन गिल ने लिखा, ‘कौन सी मीडिया बातचीत में मैंने ये बात कही है, क्या मैं खुद भी इस बारे में कुछ जानता हूं’।

शुभमन गिल के इस कमेंट पर फैंस एक बार फिर से उन्हें सारा अली खान के नाम से टीज करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई आप सारा का सारा से शादी कर लो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कुछ तो चक्कर है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पाजी ये सारा का सारा झूठ है’।

सारा अली खान संग तस्वीरें हुई थी वायरल

शुभमन गिल और सारा अली खान के अफेयर की खबरों ने तब जोर पकड़ा था, जब पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के इंटरव्यू में शुभमन गिल ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी। इसके साथ ही दोनों की साथ में समय बिताते हुए कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा।

Related Articles

Back to top button