सलमान खान ने शहनाज गिल को दी ये सलाह, जिस वजह से भड़का लोगों का गुस्सा..

इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान बिल्कुल मस्ती के मूड में दिखे। एक तरफ उन्होंने शर्टलेस होकर ये बता दिया कि उनके सिक्स पैक एब्स बिल्कुल सही है, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने ही को-स्टार्स की लव लाइफ की पोल खोलकर रख दी।

हालांकि, इस दौरान जैसे ही उन्होंने बिग बॉस 13 में दिखीं शहनाज गिल को सलाह दी, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन पर भड़कते हुए नजर आए।

सलमान खान ने शहनाज गिल को दी ये सलाह 

का मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान राघव जुयाल से लेकर शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भूमिका चावला सहित पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। सलमान खान वैसे तो इस दौरान पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखे, लेकिन उन्होंने पीछे खड़ीं शहनाज गिल को ऐसी सलाह दी, जिससे उनके चाहने वालों का मूड बिल्कुल ही खराब हो गया।

सलमान खान ने शहनाज गिल को कहा, ‘शहनाज मैं तो चाहता हूं कि तुम मूव ऑन हो जाओ, क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा है और ये सब चीजें मैं नोटिस करता हूं… कि जब अपने बारे में नोटिस करता हूं, इसलिए मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता’।

सोशल मीडिया पर इस वजह से भड़का लोगों का गुस्सा

सलमान खान का शहनाज गिल को ऐसा कहना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, ‘उसके ट्रॉमा को आप अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहे हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ बहुत ही प्राइवेट इंसान था और उसकी हमेशा यही चाहत थी कि वह पब्लिकली कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात न करें। लेकिन ये दुख की बात है कि उनके निधन को प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

अगर इनको राघव से प्यार हो भी गया है, तो ठीक है, लेकिन सिद्धार्थ का नाम और उनकी तस्वीरें कंटेंट के लिए इस्तेमाल करना क्या सही है। ये सब क्या ड्रामा है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सलमान भाई, उन्हें सलाह देने से पहले आप तो मूव ऑन हो जाओ लाइफ में’।

ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

दमदार डायलॉग और भरपूर एक्शन वालीकी मसाला एंटरटेनमेंट 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में भाईजान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button