सीएम केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगी पत्नी सुनीता केजरीवाल, जाने पूरी खबर

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को सोमवार को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने नहीं दिया जाएगा। सोमवार को सुनीता केजरीवाल को सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलना था, पर जेल प्रशासन ने मिलने की अनुमती रद्द कर दी । इस बीच आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ जेल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को उनके पति से मिलने नहीं दिया जा रहा है ।

एक बार में 2 लोग CM केजरीवाल से मिल सकते हैं
दरअसल, सुनीता केजरीवाल की उनके पति अरविंद केजरीवाल से कल यानी सोमवार को मुलाकात होनी थी, लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन ने इसे रद्द कर दिया है । वहीं आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस मुलाकात को रद्द करने का जेल प्रशासन ने कोई कारण भी नहीं बताया है। वैसे जेल नियम के मुताबिक एक बार में दो लोग जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं ।

दोनों मुलाकात के बाद सुनीता को मिलने की इजाजत दी जाएगी
वहीं तिहाड़ सूत्रों के मुताबिक कल ( सोमवार ) को आप नेता आतिशी को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने जेल आना है और उसके अगले दिन 30 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान की मुलाकात होनी है । इसलिए सुनीता केजरीवाल को कल यानी सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाज़त नही दी गई । तिहाड प्रशासन का कहना है इन दोनों मुलाकात के बाद सुनीता केजरीवाल को मिलने की इजाजत दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button