सोनीपत में मंच से गरजे सीएम सैनी…

सोनीपत में शनिवार को बीजेपी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के हक में वोट मांगने के लिए खरखोदा में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ओमप्रकाश धनखड़ पहुंचे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किया और कहा कि कांग्रेस राज्य में जमीन से लेकर पाताल तक घोटाले होते थे और कांग्रेस पार्टी मोदी के किए हुए कामों से परेशान है इसलिए सभी जगह झूठे वादे कर रही है।

सोनीपत के खरखोदा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मोहनलाल बडोली के लिए जन समर्थन मांगा और कहा कि अबकी बार मोदी 400 पार है और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। खरखोदा की महान हस्तियों को मुख्यमंत्री ने नमन और प्रणाम किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश और हरियाणा में आज मोदी को 400 सीट जीता कर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने माहौल बन रहा है। आज बीजेपी ने हर वर्ग के लिए काम किया है। हमारी डबल इंजन की सरकार ने महिलाओं और युवाओं को मजबूत करने का काम किया है।आज 10 वर्षो में देश विश्व पटल पर उभर कर सामने आया है। मोदी ने जो काम किए है कांग्रेस को लगने लगा है कि अब हमारी दाल नहीं गलेगी तो झूठ बोल रहे है।

कांग्रेस पर किया हमला
आज कांग्रेस के पास न तो नीति है ना नियत नेतृत्व का तो पता ही नहीं है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वायनाड को छोड़कर अब रायबरेली भाग रहे है। कांग्रेस पार्टी सिर्फ भागने की राजनीति कर रही है। 4 जून को जब परिणाम आएगा तो कांग्रेस कही नही देखेगी। ये तो अपना ही भला करते है प्रदेश और देश से कांग्रेस पार्टी को कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने अभी तक किसानों का राजस्थान में आज तक माफ नहीं हुआ किया है। राजस्थान में चार हजार किसानों ने आत्महत्या की है। हिमाचल में भी झूठ बोलकर युवाओं को 1 लाख नौकरी देने का वादा किया था।

राहुल गांधी का एक और झूठ सामने आया है। इंदिरा गांधी ने 1970 में गरीबी हटाने का नारा दिया था लेकिन गरीबी नहीं हटाई गई। गरीबों की लड़ाई लड़ी है तो सिर्फ मोदी ने लड़ी है। नायब सिंह सैनी ने मोदी सरकार की योजनाओं की चर्चा जनता से की और कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस में कोयला घोटाला, 2 जी घोटाला और कॉमनवेल्थ घोटाला हुआ है। कांग्रेस राज में जमीन से लेकर पाताल तक घोटाले हुए है।

ओपी धनखड़ ने की सीएम सैनी की तारीफ
सोनीपत के खरखोदा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली के दौरान बीजेपी के पूर्व हरियाणा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मंच से भाषण में नायब सिंह सैनी की जमकर तारीफ की और कहा कि नायब से मिलकर ऐसा लगेगा आप आपने भाई से मिल रहे हो। नायब सिंह सैनी ने तो मुख्यमंत्री आवास की कुंडी कार्यकर्ताओं और जनता के लिए तोड़ दी है। देश में बदलाव मोदी सरकार बनने के बाद आया है।

तेजस्वी पर ओमप्रकाश धनखड़ का तंज कहा कि देश आजाद होने के बाद श्री राम मंदिर बनाने का लक्ष्य हमने पूरा किया है। कांग्रेस राज में हमें पढ़ाई भी अच्छे से नही कराई गई थी। आज देश के सभी शहीदों को मान सम्मान के तौर वॉर मेमोरियल पर लिखा गया है। सुभाष चंद्र बोस को गायब होने का पाप आज देश कांग्रेस को दे रहा है। आज एयरपोर्ट के नाम भी देशभक्तों के नाम पर रखे जा रहे हैं। धारा 370 और तीन तलाक खत्म करने का काम बीजेपी ने किया है। यूनिफॉर्म सिविल कोड को लागू करने का काम बीजेपी करेगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा की ये कांग्रेस तो भारत माता की जय बोलने से भी परहेज करते है।

Related Articles

Back to top button