स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने एक नया स्मार्टफोन, Vivo V25e लॉन्च कर दिया है. ये फोन वीवो का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है यानी इसकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं है. कम कीमत में ये स्मार्टफोन अच्छा प्रोसेसर, ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप और कई सारे जबरदस्त फीचर्स दे रहा है. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी है, इसमें क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसे किस तरह खरीदा जा सकता है.. 

Vivo V25e Price in India 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो के नए स्मार्टफोन, Vivo V25e को एक ही स्टोरेज वेरिएंट, 8GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को मलेशिया में MYR 1,399 (लगभग 24,900 रुपये) में खरीदा जा सकता है. Vivo V25e को मलेशिया में वीवो के ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट भी किया जा चुका है. 

Vivo V25e Launch Date in India 

जैसा कि हमने अभी बताया, वीवो (Vivo) का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ मलेशिया में उपलब्ध है. मलेशिया में इसे सनराइज गोल्ड और डायमंड ब्लैक, दो कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकता है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फोन को भारत में या फिर मलेशिया के बाहर, दूसरे देशों के स्मार्टफोन मार्केट्स में कब तक लॉन्च किया जाएगा. 

Vivo V25e Specifications 

एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलने वाले Vivo V25e में आपको 6.44-इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 1080 x 2404 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है. Mediatek Helio G99 SoC प्रोसेसर पर काम करने वाले Vivo V25e में 8GB RAM और 256GB का स्टोरेज मिल रहा है जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो इस फोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप शामिल है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 2MP का बोकेह सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल है. सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए ये फोन 32MP के फ्रंट कैमरे से लैस है.

इस फोन में 4500mAh की बैटरी और 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, ई-कंपस और एम्बीएंट लाइट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. 

Related Articles

Back to top button