हरियाणा: रोहतक-भिवानी मार्ग पर 152डी के पास तीन वाहन भिड़े

पुलिस के मुताबिक एक ट्रक भिवानी की तरफ से रोहतक की तरफ जा रहा था। 152 डी के नजदीक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइड के ऊपर से रोड की दूसरी तरफ उतरकर पलट गया। ट्रक में भरी हुई मिट्टी रोड पर बिखर गई। इससे पिकअप डाला व एंबूलेंस भी ट्रक से टकरा गई।

रोहतक-भिवानी मार्ग पर कलानौर से आगे 152डी राष्ट्रीय राजमार्ग के पास वीरवार रात को तीन वाहन आपस में भिड़ गए, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर राजस्थान स्थित बीकानेर निवासी विक्रम की मौत हो गई। जबकि पिकअप सवार गांव रिटोली निवासी रामचंद्र व हर्ष घायल हो गए। कलानौर पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक एक ट्रक भिवानी की तरफ से रोहतक की तरफ जा रहा था। 152 डी के नजदीक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइड के ऊपर से रोड की दूसरी तरफ उतरकर पलट गया। ट्रक में भरी हुई मिट्टी रोड पर बिखर गई। इससे पिकअप डाला व एंबूलेंस भी ट्रक से टकरा गई। इस दौरान मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई व अन्य दो लोग घायल हो गए।

घायलों को उपचार हेतु कलानौर के नागरिक अस्पताल में भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर उन्हें रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया। वहीं मृतक के शव को शवग्रह में रखवा कर परिजनों को सूचना दी गई। हादसे के कारण करीब तीन से चार घंटे तक रोहतक भिवानी मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही।

Related Articles

Back to top button