हिसार: भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह के सामने किसानों का प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव को लेकर हिसार से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। रणजीत सिंह बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत गांव न्योली कला पहुंचे। उन्होंने अपना संबोधन पूरा किया तो किसानों ने उनसे सवाल पूछना शुरु कर दिया।

हिसार के गांव न्योली कला में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह से लोगों ने पूछा कि हमारा टयूबवैल कनेक्शन क्यों नहीं लग रहा। हम सिक्योरिटी के पैसे भी जमा करा चुके। लोगों ने सवाल पूछते हुए कहा कि हमारे रूपये बिजली निगम में जमा हैं इसके बाद भी चक्कर लगवाए जा रहे हैं। बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि मैं इस बारे में जांच कराऊंगा। लोगों ने किसानों पर लाठीचार्ज करने का सवाल भी पूछा। जिस पर रणजीत सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया। गुस्सा लोगों ने रणजीत सिंह के कार्यक्रम के बाहर नारेबाजी की। भाजपा सरकार मुर्दाबाद, किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए।

भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत गांव न्योली कला पहुंचे। उन्होंने अपना संबोधन पूरा किया तो किसानों ने उनसे सवाल पूछना शुरु कर दिया। किसान ने भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह से कहा कि हमने बिजली निगम में पैसे जमा कराए हुए हैं। आप बिजली मंत्री हो हमारे कनेक्शन क्यों नहीं लगे। बार बार चक्कर लगवाए जा रहे हैं। किसानों ने 30 -30 हजार रुपये जमा कराए थे। हमने एस्टीमेट के हिसाब से पैसे जमा कराए थे।

घरेलू कनेक्शन के लिए भी चक्कर लगवाए जा रहे हैं। रणजीत सिंह ने पूछा दस्तावेज पूरे कराए हैं? किसानों ने कहा हां पूरे कागज व सिक्योरिटी जमा है। इस पर रणजीत सिंह बोले मैं जांच कराउंगा। इसके बाद किसानों ने पूछा कि किसानों पर लाठीचार्ज क्यों कराया? रणजीत सिंह जवाब नहीं दे पाए। इसके बाद रणजीत सिंह ने माइक अपने साथियों को थमा दिया तथा वहां से चल पड़े। रणजीत सिंह का काफिला लौटने लगा तो किसानों ने भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए।

Related Articles

Back to top button