01 फरवरी 2023 का राशिफल : इन राशि वालों को मिलेगा धन का लाभ..

मेष राशि- आपके लिए निवेश की दृष्टि से यह महीना बढ़िया रहेगा। इस महीने वाहन, भूमि की खरीदारी से धनलाभ के योग हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृषभ राशि- वृष के लिए यह फरवरी 2023 का महीना अनुकूल परिणाम देने वाला होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों के लिए यह महीना थोड़ी मुश्किल रहने वाला है। संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। कार्य क्षेत्र में बाधा उत्पन्न होगी। थोड़ी सावधानी से कार्य करें।

कर्क राशि- कर्कवालों के लिए यह महीना आर्थिक दृष्टि से बेहतर रहेगा। मित्रों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। शनि की ढैय्या चलेगी। स्थिति सामान्य रहेगी। 

सिंह राशि- इस महीने  के मध्य तक घरेलू समस्याओं का समाधान होगा। रुका हुआ या दिया हुआ धन वापस मिलने के योग बनेंगे। धन लाभ होगा।

कन्या राशि- आर्थिक उन्नति होगी। कारोबार या नौकरी में लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। सेहत का खयाल रखें।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए फरवरी का महीना परेशानी बढ़ाने वाला होगा। विश्वासघात हो सकता है। कठिन परिश्रम के बाद भी असफलता देखने को मिलेगी। आर्थिक लाभ के योग नहीं हैं।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बेहद शुभ रहने वाला है। इस माह में आपके जीवन में खुशियां आएंगी। भूमि, भवन या वाहन की खरीदारी संभव है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापार को गति मिलेगी। बिगड़ा काम बन सकता है।

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए ग्रहों की स्थिति फरवरी महीने में अति शुभ रहने वाली है। आर्थिक मोर्चे पर आपको इस माह में आपको जबरदस्त लाभ मिलेगा। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को मुनाफा होगा। धन लाभ के योग बनेंगे।

मकर राशि- सूर्य व अन्य ग्रहों के राशि परिवर्तन से मानसिक कष्ट रहेगा। प्रियजनों  का सहयोग मिलेगा। संतान को लेकर चिंता बढ़ सकती है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए फरवरी माह बेहद शुभ रहने वाला है। करियर में अपार सफलता मिलने के योग हैं। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी। व्यापारियों को मुनाफा होगा।

मीन राशि- संतान की शिक्षा व प्रगति के लिए यह माह शुभ रहेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपके कार्य से प्रसन्न होकर लोक यशगान करेंगे।

Related Articles

Back to top button