17 मार्च 2023 का राशिफल: आज के दिन इन राशि पे होगा माता लक्ष्मी की कृपा..

मेष-मन प्रसन्न रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।  परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कारोबार के लिए विदेश जा सकते हैं। यात्रा से कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।


वृष-आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें।  व्यर्थ के क्रोध से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। भाइयों का सहयेाग रहेगा। 


मिथुन-आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें।  किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति से धन प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क-मन परेशान रहेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष भी रहेगा।  पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।


सिंह-मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी।  कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। सुखद समाचार मिलेगा। 


कन्या-आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। माता से धन की प्राप्ति होगी।


तुला-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।  कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी से मनमुटाव रहेगा।


वृश्चिक-आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें।  नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। सचेत रहें। लाभ के अवसरों में बढ़ोतरी होगी। 

धनु-आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु मन में उतार चढ़ाव भी हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा।  शैक्षिक कार्यों पर समुचित ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में आशातीत सफलता मिलेगी।


मकर-मन परेशान रहेगा। नौकरी में स्थान परवर्तन हो सकता है।  परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यर्थ की चिंताओं से चिंतित रहेंगे।


कुंभ-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु आलस्य की अधिकता भी हो सकती है। व्यर्थ के क्रोध से बचें।  नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि भी होगी। साक्षात्कारादि में सफलता मिलेगी। 


मीन-आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।  नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

Related Articles

Back to top button