20 अप्रैल 2023 का राशिफल: जानें किन राशियों का चमकेगा भाग्य…  

मेष-मन प्रसन्न रहेगा। पर, धैर्यशीलता में कमी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में विदेश जाने के योग हैं।

वृष- आत्म संयत रहें। बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। सेहत के प्रति सचेत रहें। किसी संपत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मिथुन- मन शांत तो रहेगा, फिर भी भावनाओं को वश में रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। पर, जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे।

कर्क-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। पर बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। खर्चोे की अधिकता रहेगी। आय बढ़ेगी।

सिंह- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

कन्या आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। खान-पान में रुचि रहेगी। नौकरी में बदलाव के योग है।

तुला-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। पर, धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। उच्च पद की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक- मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। संयत रहें। परिवार में शांति बनाए रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

धनु- मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के मौके मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग हैं। शासन का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में विदेश जाने के योग हैं। आय मे ंवृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिश्रम बढ़ेगा।

मीन- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। सेहत का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। लेखन कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button