20 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट पर मिलेगा Samsung Galaxy S23

ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। सैमसंग ब्रांड को पसंद करते हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश कर सकती है। पहली बार Samsung Galaxy S23 को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो आप भी फ्लिपकार्ट पर होने वाली सेल (Flipkart Big Saving Days Sale 2024) में फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

सैमसंग ब्रांड को पसंद करते हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश कर सकती है। पहली बार Samsung Galaxy S23 को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है।

ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो आप भी फ्लिपकार्ट पर होने वाली सेल (Flipkart Big Saving Days Sale 2024) में फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

कब लाइव होगी फ्लिपकार्ट पर सेल
दरअसल, फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल अगले महीने यानी मई में शुरू हो रही है। इस सेल में कई बड़े ब्रांड के फोन कम कीमत पर ऑफर किए जा रहे हैं। खास कर सैमसंग के गैलेक्सी एआई पर शानदारी डील मिल रही है।

फिल्पकार्ट पर यह सेल (Flipkart Big Saving Days sale) सेल 2 मई से शुरू हो रही है। सेल 9 मई तक चलेगी। सैमसंग के इस फोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से की जा सकेगी।

Samsung Galaxy S23 की कीमत
Samsung Galaxy S23 की कीमत की बात करें तो यह फोन 64999 रुपये की ऑरिजनस प्राइस पर आता है। वहीं, Flipkart Big Saving Days sale में इस फोन को आप 44,999 में खरीद सकेंगे। यानी गैलेक्सी एआई फोन पर आप पूरे 20 हजार रुपये की बड़ी बचत कर सकेंगे।

इस डिस्काउंट में 2000 रुपये का बैक कैशबैक शामिल होगा।
Galaxy S23 की खूबियां

Galaxy S23 की बात करें तो यह फोन गैलेक्सी एआई की खूबियों से लैस है। गैलेक्सी एआई के साथ यूजर्स कई तरह के फीचर्स जैसे सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, फोटो असिस्ट को इस्तेमाल कर सकते हैं।

सैमसंग का यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ आता है।

फोन में 50MP मेन कैमरा, 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 10MP टेलीफोटो कैमरा और 12MP फ्रंट कैमरा आता है। फोन 3900mAh बैटरी के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button