5 भाषाओं में गाना गाने वाले सिंगर की पीएम मोदी ने की तारीफ..

कई दूसरे लोगों ने भी स्नेहदीप सिंह की तारीफ की है। लोगों को स्नेहदीप का यह गाना काफी पसंद आ रहा है। स्नेहदीप सिंह सिंगर हैं और वह अपने यूट्यूब चैनल पर गानों के साथ ऐसे प्रयोग करते रहते हैं। अब तक उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके सभी गाने काफी हिट थे। इस फिल्म के ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। वहीं, अब ये गाना एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। बता दें, ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को एक शख्स ने 5 अलग-अलग भाषाओं में गाया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस सिंगर की जमकर प्रशंसा की है।  

पीएम मोदी ने की तारीफ

‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को यंग सिंगर स्नेहदीप सिंह ने एक नहीं, बल्कि 5 भाषाओं में गाया है। ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में गाकर स्नेहदीप इस वक्त काफी सुर्खियों में आ गए हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्नेहदीप की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने स्नेहदीप का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर कर पीएम मोदी ने कही ये बात

स्नेहदीप सिंह का वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस अद्भुत प्रस्तुति को देखा। स्नेहदीप सिंह की मधुर आवाज के अलावा यह एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना की एक महान अभिव्यक्ति है। शानदार!’ पीएम मोदी के ट्वीट के बाद स्नेहदीप काफी चर्चा में आ गए हैं। हर तरफ सिंगर की तारीफ हो रही है।

आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो को किया रीट्वीट

बता दें कि न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्नेहदीप सिंह के वीडियो को शेयर कर उनकी तारीफ की है, बल्कि मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने 5 भाषाओं में गाने वाले इस वीडियो को रीट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत सुंदर। भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।’

Related Articles

Back to top button