50MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का तगड़ा फोन

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55 5G को लेकर मार्केट में पिछले कुछ दिनों से चर्चा है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस फोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को भारत से पहले ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है।

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M55 5G को लेकर मार्केट में पिछले कुछ दिनों से चर्चा है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए Samsung Galaxy M55 5G लॉन्च कर दिया है।

जी हां, इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ब्राजील में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ब्राजील की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस फोन को खूबसूरत कलर में देखा जा रहा है। आइए जल्दी से फोन के स्पेक्स और कीमत को लेकर जानकारियां चेक कर लें-

Samsung Galaxy M55 5G के स्पेक्स

प्रोसेसर- गैलेक्सी फोन Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट के साथ लाया गया है।

डिस्प्ले- Galaxy M55 5G फोन को कंपनी ने 6.7 इंच AMOLED Plus डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिजाइन के साथ पेश किया है। फोन HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1,000 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- रैम और स्टोरेज की बात करें तो नया फोन 8GB रैम और 256GB बिल्ट इन स्टोरेज के साथ लाया गया है।

बैटरी और चार्जिंग- Galaxy M55 5G फोन को 5,000mAh बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया गया है।

कैमरा- ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन OIS इनेबल्ड 50MP मेन, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन 50MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

ओएस- सैमसंग फोन Android 14 पर रन करता है।

कनेक्टिविटी फीचर्स- फोन Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, NFC, और USB-C port के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button