8 मार्च 2023 का राशिफल- जानिए किन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

मेष राशि –आज आप कोई ऐसा काम कर सकते हैं, जिससे आपकी तारीफ होगी‌‌. अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आप से संपर्क करेगा जिससे मिलकर आपकी पुरानी यादें फिर से ताज़ा हो जाएंगी. आपकी लापरवाही के कारण आज आप कोई चीज भूल सकते हैं या खो सकते हैं. आपको परिवार के बुजुर्गों से डांट पड़ सकती है. आप अपने भाषण के सकारात्मक प्रभाव का उपयोग करके पर्याप्त लाभ कमाएंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि –आज के दिन आप अपने विरोधियों को धूल चटाएंगे, लेकिन अपनी बुद्धिमत्ता और वाकपटुता के कारण आप कार्यक्षेत्र में अपनी सफल उपस्थिति दर्ज कराएंगे और इसकी वजह से आपको तारीफ भी मिलेगी. आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होने से आपका मन खिला-खिला रहेगा. प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा सा कमजोर जरूर है, लेकिन आप संतुष्ट रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा संजीदा रहना आवश्यक होगा.

मिथुन राशि – परिवार वालों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे. आपको किसी अजनबी लोगों से अपनी बातों को शेयर करने से बचना चाहिए. ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से आप अपना काम समय से पूरा कर लेंगे. आपको परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. इससे आपके पारिवारिक रिश्ते और बेहतर होंगे. आपके खर्चे बढ़ने की संभावना है. खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरुरत है. लवमेटस को आज कोई सरप्राईज मिलेगा. लाल घुघची के 7 दाने लाल रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखें, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

कर्क राशि – आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे. नौकरी या व्यवसाय का संकट आज सुलझ सकता है. आज आपके द्वारा किए गए कार्य से समाज के अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचेगा. आज के दिन मन में थोड़ा डर बना रहेगा लेकिन यह डर बेफजूल का होगा. बेहतर रहेगा कि आज आप अपने लिए कुछ समय निकालें और थोड़ा आराम करें. मन की भावनाएं जताने में संकोच न करें‌‌. कफ और पित्त रोग से परेशान हो सकते हैं‌‌.

सिंह राशि – आज के दिन मानसिक तनाव बढ़ा हुआ रहेगा, लेकिन कार्य में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आप रिस्क लेना पसंद करेंगे और वे आपको फायदा पहुंचाएंगे. छोटे भाई बहनों से संबंध बेहतर बनेंगे और उनके साथ समय बिताएंगे. मित्रों को भी आज आपसे मुलाकात करने का अच्छा मौका मिलेगा. आपके कम्युनिकेशन स्किल की वृद्धि होगी, जिससे कार्य में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि –आपका दिन उत्तम रहेगा. रास्ते में किसी करीबी दोस्त से आपकी मुलाकात होगी, जिससे मिलकर आप खुश होंगे. ऑफिस में आपका कॉन्फीडेन्स देखकर बॉस आपसे खुश होंगे. अगर किसी नये काम की शरूआत करने की सोच रहे हैं, तो आगे चलकर आपको काफी फायदा होगा. आपको अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है. लवमेट किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे. इस राशी वाले छात्रों को आज पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बनी रहेंगी. भगवान गणेश को लड्डू का भोग लगायें, सभी कार्य बिना किसी रूकावट के पूरे होंगे.

तुला राशि – तुला राशि वालों को आज व्यापार में होने पर अतिरिक्त मेहनत करनी होगी. अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं इससे आपके बीच की दूरियां खत्म होंगी. आज आप किसी सामूहिक काम में शामिल न हों, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेगा. खेलों की तरफ आपका ध्यान बढ़ेगा और खेलों में सफलता भी मिलेगी. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से काम बिगड़ सकते हैं‌‌.

वृश्चिक राशि –आज सर्दी के कारण स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसनसे दिन का कार्यक्रम बिगड़ सकता है. स्वास्थ्य पर ध्यान देना बेहतर होगा.खर्चों में बढ़ोतरी होने से आर्थिक दबाव रहेगा. मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी. विरोधी भी सक्रिय रहेंगे, जिससे मानसिक शांति का अभाव हो सकता है. कार्य और व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलने से आपका दिन बेहतर जाएगा और आप सभी चुनौतियों का डट कर सामना कर पायेंगे.

धनु राशि – आपका दिन शानदार रहेगा. रूके हुए कामों में आपको किसी मित्र की मदद मिलेगी. साथ ही कोई खास खुशखबरी भी मिलेगी. आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें पूरा करने में आप सफल होंगे. आप अपने करियर में सफलता के बेहद करीब होंगे. ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से आपको पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. कुछ नए विचार आपके दिमाग में आयेंगे. आप कोई नई योजना बनायेंगे. साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे. मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं, ऑफिस में सिनियर्स का सहयोग प्राप्त होता रहेगा.

मकर राशि – आज आपको नौकरीपेशा में निजी क्षेत्र के माध्यम से बड़ा पद मिलने की संभावना है. आप अपनी पैसों की स्थिति, घरेलू सुख-सुविधाओं आदि में सुधार का प्रयास करें. मिली-जुली प्रतिक्रियाएं लक्ष्य को प्रभावित कर सकती हैं. व्यवसाय में लाभ के लिए खुद को अनुकूल परिस्थितियों में पाएंगे. दफ्तर में बात रखने का पूरा मौका मिलेगा. माता के स्वास्थ्य प्रति भी सचेत रहने की आवशयकता है. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी

कुंभ राशि – आज का दिन थोड़ा व्यस्त रहने वाला है. कार्यों में बिजी रहेंगे, जिसकी वजह से दिन कब गुजर जाएगा, पता ही नहीं चलेगा. हालांकि परिवार का वातावरण प्रसन्न रहेगा और आपको सुख की प्राप्ति होगी. कार्य में सफलता प्राप्त होगी, लेकिन यात्रा के दौरान सावधानी बरते हैं. उसमें कुछ समस्याएं आ सकती हैं. छोटे भाई बहनों को भी कुछ दिक्कत होगी और मित्रों से आपका मनमुटाव हो सकता है. इसलिए तोल मोल कर बोलना बेहतर रहेगा.

मीन राशि – आपका दिन मिला-जुला रहेगा. आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा.साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे. कारोबारियों को कोई बड़ा फायदा होने के योग बन रहे है| आपकी समझदारी आपको हर प्रकार की मुसीबतों से दूर रखेगी. आपको ऑफिस के किसी काम से भागदौड़ करनी पड़ेगी. रुके हुये पैसे वापस मिलेंगे. ऑफिस में कोई नयी जिम्मेदारी मिलेगी, जिसको निभाने में आप सफल होंगे. दाम्पत्य जीवन बेहतरीन रहेगा. लवमेटस एक दुसरे की कद्र करेंगे, जिससे रिश्तों में और मजबूती आएगी. जरूरतमंद को भोजन काराएं, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

Related Articles

Back to top button