बेबी जॉन में खतरनाक खलनायक की भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

वरुण धवन की बेबी जॉन इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में निर्माताओं ने इस फिल्म से जैकी श्रॉफ की पहली झलक टीजर के जरिए फैंस के साथ साझा की है।

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं। अब फिल्म को लेकर तेजी से अपडेट आने शुरू हो गए हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक खतरनाक लुक के साथ खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म से अभिनेता का लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

जैकी श्रॉफ का दिखा खतरनाक अंदाज
बेबी जॉन के निर्माताओं ने शनिवार (12 अक्तूबर) को फिल्म का एक टीजर जारी किया। इसमें जैकी श्रॉफ का खतरनाक अंदाज देखने को मिला है। अभिनेता के लुक ने अब दर्शकों का रोमांच और अधिक बढ़ा दिया है। अपने पहले लुक में जैकी लंबे, आधे बंधे हुए बाल, पुरानी अंगूठियां, कटे और चोट के निशान वाले चेहरे के साथ एक खतरनाक विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं।

एक्शन से भरपूर है फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन कलीस कर रहे हैं। वहीं, एटली की पत्नी इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में वरुण धवन जबर्दस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इसमें कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, सान्या मल्होत्रा, राजपाल यादव और शीबा चड्ढा जैसे प्रभावशाली कलाकार भी हैं।

सलमान भी आएंगे नजर!
हाल ही में जारी किए गए वीडियो टीजर में जैकी श्रॉफ का किरदार जेल में घूमता हुआ नजर आ रहा है, जिससे उसकी खतरनाक मौजूदगी का पता चलता है। यह उनके खलनायक की भूमिका की पहली झलक है। इस फिल्म को एस थमन ने अपने संगीत से सजाया है। फिल्म में एक और चर्चा का विषय सलमान खान का कैमियो है। उनकी मौजूदगी से फिल्म की उत्सुकता और भी बढ़ जाने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button