आमिर खान ने ‘बिग बी’ को दिया जन्मदिन पर सरप्राइज

केबीसी 16 के सेट पर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान आमिर खान और जुनैद खान को स्पेशल एपिसोड पर बुलाया गया। शो में सितारों ने कई दिलचस्प बातें साझा कीं। आमिर खान ने इस शो में अमिताभ के आइकॉनिक गाने ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ पर डांस भी किया।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर बिग बी का जन्मदिन मनाया गया। इस एपिसोड को प्रशंसकों ने काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के 82वें जन्मदिन पर ‘केबीसी 16’ शो में आमिर खान और जुनैद खान आए। आमिर और जुनैद को सेट पर देखकर बिग बी सरप्राइज हो गए। साथ ही शो की ऑडियंस ने मिलकर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी।

अमिताभ बच्चन के गाने पर नाचे आमिर खान
शो के दौरान जनता की शुभकामनाएं और इतने प्यार को देखकर अमिताभ बच्चन की आंखे भर आईं। आमिर खान ने साल 1991 में आए गाने ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ गाने पर डांस भी किया। इस डांस पर अमिताभ बच्चन अचंभित हो गए। इसके बाद दोनों सितारों ने एक दूसरे को गले लगाया।

शो में मौजूद जनता ने एक साथ गाया ‘हैप्पी बर्थडे’
अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर शो में मौजूद लोगों ने एक साथ मिलकर बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस प्यार को देखकर अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू भर आए। आमिर ने बिग बी को बताया कि उनके बेटे जुनैद भी आज सेट पर आए हैं। अगर आप उनका स्वागत करें तो अमिताभ बच्चन ने जुनैद खान का भी सेट पर स्वागत किया।

सेट पर हुई मस्ती भरी बात
बिग बी का जन्मदिन मनाने के लिए आमिर खान और जुनैद खान केबीसी के सेट पर पहुंचे। इस दौरान कई सारी मस्ती भरी बातें हुईं। अमिताभ ने अपनी शादी, जया बच्चन, मां तेजी बच्चन और पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी साझा किए। जुनैद खान ने इसी बातचीत में आमिर खान को याद दिलाया कि पूरे परिवार ने एक सात बैठकर केबीसी का शो देखा था।

Related Articles

Back to top button