‘माई’ के लिए निरहुआ को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ की खुशी सातवें आसमान पर है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘माई’ को कई पुरस्कार मिले हैं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और बाकी श्रेणियों में उनकी फिल्म को पुरस्कार मिले हैं।

भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे बड़ा हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को देश-दुनिया में पहचाना जा रहा है। उनकी फिल्मों को पुरस्कार भी मिलने लगे हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘माई’ को भारत एंटरटेनमेंट फिल्म अवॉर्ड शो में कई पुरस्कार मिले। इस बात से निरहुआ काफी खुश हैं। अपनी इस खुशी को उन्होंने दर्शकों के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा किया।

निरहुआ को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार
निरहुआ ने अब तक कई फिल्में की हैं। उनकी हर फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्मों ने अच्छी कमाई की है। जब उनकी फिल्म ‘माई’ रिलीज हुई तो इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब सराहा। अब इस फिल्म के साथ कुछ और उपलब्धियां जुड़ गई हैं। हाल ही में निरहुआ को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है।

बाकी श्रेणी में भी मिले हैं पुरस्कार
फिल्म ‘माई’ के लिए सिर्फ निरहुआ को ही पुरस्कार नहीं मिला। इसके अलावा इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी मिला है। वहीं फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला। इसी के साथ रजनीश मिश्रा को म्यूजिक डायरेक्टर की श्रेणी में भी पुरस्कार मिला है। वहीं प्यारे लाल यादव को सर्वश्रेष्ठ गीतकार और प्रियंका सिंह को प्लेबैक सिंगर की श्रेणी में पुरस्कार मिला है। इस तरह फिल्म ने लगभग छह पुरस्कार अपने नाम किए हैं।

फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल
फिल्म ‘माई’ एक पारिवारिक फिल्मी थी। इस फिल्म की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। आज भी जब दर्शक इस फिल्म को देखते हैं तो भाव-विभोर हो जाते हैं। आगे भी निरहुआ ऐसी ही बेहतरीन फिल्में बनाने की ख्वाहिश रखते हैं।

Related Articles

Back to top button