Google Pixel 7A से अगले महीने उठ सकता पर्दा..

टेक कंपनी गूगल के नए डिवाइस Google Pixel 7a का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा कि कंपनी बहुत जल्द अपने यूजर्स के इंतजार को खत्म कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने यूजर्स के लिए इसी साल नए डिवाइस Google Pixel 7a को लॉन्च कर सकती है। इसी कड़ी में Google Pixel 7a को लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं।

10 मई को होने जा रहा कंपनी का Google I/O 2023 इवेंट

मालूम हो कि कंपनी अगले महीने अपने Google I/O 2023 इवेंट को आयोजित करने जा रही है। कंपनी ने इवेंट के लिए 10 मई की तारीख का एलान किया है। कंपनी के एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस में कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई नए प्रोडक्ट और सर्विस को पेश करेगी।

माना जा रहा कि कंपनी अपने यूजर्स के लिए इवेंट में नए सॉफ्टवेयर रिलीज का एलान कर सकती है। दरअसल बीते साल कंपनी ने यूजर्स के लिए एंड्रॉइड 13 की पेशकश रखी थी। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी यूजर्स के लिए इवेंट में Google Pixel 7a से पर्दा हटा सकती है।

Google Pixel 7A से अगले महीने उठ सकता पर्दा

माना जा रहा कि कंपनी नए डिवाइस Google Pixel 7A को मई में पेश कर सकती है। जानकारों की मानें तो नए डिवाइस अपने 6.1 इंच फुल एचडी ओलईडी डिस्प्ले के साथ ला सकती है। इसके अलावा, डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा सकता है। चिपसेट को लेकर माना ज रहा है कि कंपनी नया डिवाइस Google Tensor G2 चिपसेट LPDDR5 RAM के साथ ला सकती है।

लास्ट जेनरेशन स्मार्टफोन के मेजर अपग्रेड के बाद माना जा रहा है कि फोन 64MP Sony IMX787 कैमरा और 12MP अल्ट्रावाइड कैमरे के साथ आ सकता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल की जगह 10 मेगापिक्सल कैमरा आ सकता है।

Pixel 7a में एक बड़ी बैटरी को लाया जा सकता है। रिपोर्ट्स का दावा है कि Google Pixel 7A को 4500 mAh की बैटरी के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा, डिवाइस में 5W वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट फीचर मिल सकता है।

Pixel 7a की कम होगी कीमत

कीमत को लेकर जानकारों का दावा है कि Pixel 7a को 40000 की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने Pixel 6a को 43999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। बता दें, गूगल की ओर से Google Pixel 7A को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button