Motorola E7 Power फोन पर अमेजन दे रहा है शानदार डील आप सिर्फ 490 रुपये में इस फोन को खरीद सकते हैं..

Motorola E7 Power फोन पर अमेजन शानदार डील दे रहा है। आप सिर्फ 490 रुपये में इस फोन को खरीद सकते हैं। बाजार में इस फोन की कीमत 10999 रुपये है। ये फोन 13MP का प्राइमरी कैमरा और 4G नेटवर्क से लैस आता है।

 सस्ते दाम में एक अच्छा स्मार्टफोन कौन नहीं खरीदना चाहता है। अगर आप एक बजट फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मिड बजट में आप मोटोरोला का Motorola E7 Power स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। कंपनी का यह डिवाइस 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ बेहद सस्ते में मिल रहा है।

ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए फोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप अमेजन से इस फोन को 500 रुपये से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आइये डिटेल से जानते हैं इस फोन के ऑफर और सेल के बारे में।

Moto E7 Power की स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। यह 720 x 1600 पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्ट्रक्चर के साथ बेजल-लेस स्क्रीन भी है। यह स्मार्टफोन डुअल-कैमरा कॉन्फिगरेशन के साथ आता है, जिसमें 13MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है।

फोटो बेहतर क्वालिटी की आये इसके लिए रियर कैमरों में एलईडी फ्लैश, ऑटोफोकस, एक्सपोजर , एचडीआर मोड, आईएसओ कंट्रोल, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच-टू-फोकस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है।

Moto E7 Power पर मिलने वाला ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को 28% डिस्काउंट के साथ मात्र 7,890 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, डिवाइस पर बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। फोन की खरीदारी HSBC Cashback Card Credit Card से करते हैं तो 250 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन की बाजार में कीमत 10999 रुपये है।

Moto E7 Power पर मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर

डिस्काउंट के अलावा अमेजन पर ग्राहकों को एक और जबरदस्त डील ऑफर की जा रही है। अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है जो अच्छे कंडीशन में है, तो इसे एक्सचेंज ऑफर में इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर में अधिकतम 7,400 रुपये की बचत कर सकते हैं। यानी पुराना फोन देकर आप इस मोटो का नया फोन मात्र 490 रुपये में खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: Moto E7 Power के रेट्स खबर लिखे जाने तक लिस्ट हुए हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।

Related Articles

Back to top button