OnePlus Nord CE 3Lite 5G पहले से ही युवाओं के बीच लोकप्रिय है..  

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए मशहूर ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड OnePlus एक बार फिर अपनी Nord सीरीज के नए फोन के लॉन्च को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अपने फ्लैगशिप Nord सीरीज के नए फोन OnePlus Nord CE 3Lite 5G के लॉन्च के पहले से ही यह OnePlus यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका था और अब लॉन्च के बाद से इसकी चर्चाओं को लेकर बाजार और भी गर्म है। इसके साथ ही इस फोन को खरीदने पर OnePlus कई शानदार ऑफर भी दे रहा है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स और ऑफर्स, जो इस समय भारतीय बाजार में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

OnePlus Nord CE 3Lite 5G, पहले से ही युवाओं के बीच लोकप्रिय हो चुके व OnePlus का फ्लैगशिप बन चुके Nord सीरीज का नया स्मार्टफोन है। अपने किफायती दाम और शानदार फीचर्स को लेकर प्रसिद्ध OnePlus ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए इस स्मार्टफोन को और भी ज्यादा स्मूथ और फास्ट बनाया है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट का प्रोसेसर है, जो कि आज के समय के सबसे पावरफुल और फास्ट प्रोसेसर में से एक है। गेमिंग के दीवानों के लिए यह स्मार्टफोन बेहद शानदार है, जिसमें आप हैवी ग्राफिक वाले गेम्स का भी बिना लैगिंग के आनन्द ले सकते हैं। इसके साथ ही इसका प्रोसेसर मल्टीटास्किंग, स्ट्रीमिंग व कॉन्टेंट क्रीएट करने में भी काफी स्मूथ है। तो अगर आप प्रोफेशनल गेमर हैं या सिर्फ शौक के लिए गेमिंग करते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन फोन है। इसके अतिरिक्त इस फोन में आपको 6.72 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले भी मिलता है जो आपके गेमिंग और वाचिंग के एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाता है।

आपको इस फोन को बार-बार चार्ज करने की भी जरूरत नहीं है, क्योंकि इसमें है 5000mAh की बैटरी, जो शानदार बैकअप तो देती ही है, साथ ही इसके साथ 67W का SUPERVOOC फास्ट चार्जर भी मिलता है। जिससे आप इस फोन को 0 से 80% तक मात्र 30 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा है जो कि इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन (EIS) टेक्नोलॉजी से लैस है। जिससे आप कम लाइट में भी हाई डेफिनेशन पिक्चर क्लिक कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के साथ OnePlus ने OnePlus Nord Buds 2 भी लॉन्च किए हैं। बता दें कि OnePlus Nord Buds 2 Bass Wave Algorithm के साथ आता है, जो कि ओरिजिनल ऑडियो क्वालिटी बरकरार रखते हुए ब्रॉड बेस का शानदार अनुभव देता है।

अगर आप इस फोन को 11 अप्रैल को खरीदते हैं तो इसके साथ आपको OnePlus Nord Buds CE बिल्कुल फ्री मिलेगा। आप इस ईयर बड को फ्री में प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ आप OnePlus.in, Amazon.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर, व अन्य ऑथोराइज्ड स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त 12-15 अप्रैल तक OnePlus.in और OnePlus Store App से OnePlus Nord CE 3Lite 5G स्मार्टफोन खरीदने पर आपको OnePlus Nord Watch पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी तो वहीं 16-30 अप्रैल तक आप OnePlus Nord Watch पर 500 रुपये की छूट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button