Paris Fashion Week में कई सारी मॉडल्स एनिमल थीम ड्रेसेस पहनी आईं नजर..

आजकल दुनियाभर में फैशन को लेकर अजीब दीवानगी देखने को मिल रही है। लोग अलग-अलग अंदाज के फैशन को अपना रहे हैं। बीते कुछ समय से लगातार फैशन बदलता जा रहा है। आए दिन कोई नया फैशन या स्टाइल लोगों को हैरान कर देता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में आयोजित हुए पेरिस फैशन वीक में देखने को मिला। इस बार यहां अलग-अलग तरह के फैशन ने न सिर्फ सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, बल्कि सभी को हैरान कर दिया है। एक तरफ जहां किम कार्दशियन की बहन और अमेरिकन सुपरमॉडल काइली जेनर ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया, तो वहीं मशहूर हॉलीवुड सिंगर और रैपर डोजा कैट ने आउटफिट को देख लोगों की आंखें फटी रह गई है। तो चलिए तस्वीरों में देखते हैं पेरिस फैशन वीक 2023 की कुछ झलक-

डोजा कैट

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और रैपर डोजा कैट ने पेरिस फैशन वीक में अपनी स्टाइल से सभी को चौंका दिया। दरअसल, सिंगर इस फैशन वीक में खुद को लाल रंग के पेंट से रंगवाकर शिरकत की। इतना ही नहीं खुद पर लाल पेंट करने के साथ ही उन्होंने अपने शरीर पर लाल रंग के 30 हजार क्रिस्टल्स भी चिपकाए थे। उनके इस अतरंगी लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

काइली जेनर

पेरिस फैशन वीक में अमेरिकन सुपरमॉडल काइली जेनर भी अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहीं। दरअसल, किम कार्दशियन की बहन काइली ने इस मौके पर काले रंग की एक ड्रेस कैरी की थी, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। काइली की इस ड्रेस में उन्होंने थ्रीडी शेर का सिर अटैच किया था। उनकी इस मैक्सी ड्रेस को बनाने के लिए वेलवेट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। अपने इस बॉडीकॉन आउटफिट में काइली में अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

भालू के मुंह वाली ड्रेस

इस साल आयोजित हुए पेरिस फैशन वीक में लोगों को एनिमल थीम की झलक देखने को मिली। रैंप पर कई सारी मॉडल्स इस बार एनिमल थीम में डिजाइन की गईं ड्रेसेस में वॉक करती नजर आईं। एक मॉडल भालू का मुंह लगे फर वाले आउटफिट में दिखाई दी।

बाघ के सिर वाली ड्रेस

वहीं, एक अन्य मॉडल बाघ का सिर लगी ड्रेस में रैंप वॉक करती दिखाई दी। इसके लिए अन्य कई मॉडल्स भी शेर, भेड़िए,भालू वाले आउटफिट्स में नजर आईं। इन आउटफिट्स पर बने ये जानवर इतने असली लग रहे थे कि जिसने भी इसे देखा उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

Related Articles

Back to top button