Yuzvendra Chahal ने Sanju Samson को बताया IPL में अपना फेवरेट कप्तान..

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पर्पल कैप की रेस में तीसरे स्थान पर विराजमान है।

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पर्पल कैप की रेस में तीसरे स्थान पर विराजमान है। उन्होंने इस सीजन में अब तक कुल 7 मैच खेलते हुए 12 विकेट चटकाए है।

इस बीच उन्होंने हाल ही में आईपीएल में अपने पसंदीदा कप्तान के नाम का खुलासा किया है। बता दें कि चहल अब तक कुल 3 कप्तानों के अंदर आईपीएल खेल चुके है। इस बीच उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी नहीं, बल्कि  को अपना फेवरेट कप्तान माना है।

IPL में अपना फेवरेट कप्तान

दरअसल, साल 2022 के बाद से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंदबाजी में काफी सुधार आया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में बदलाव का क्रेडिट संजू सैमसन को दिया और हाल ही में उन्हें आईपीएल में अपना पसंदीदा कप्तान भी बताया।

चहल ने कहा कि  में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और संजू सैमसन की कप्तानी में खेलने के दौरान उन्हें वो आजादी मिली, जो एक बॉलर चाहता है।

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, ”मेरे फेवरेट कप्तान संजू सैमसन है। मुझे लगता है कि वो काफी हद तक माही भाई जैसे है। एकदम शांत और कूल रहते हैं। साल 2022 में बतौर गेंदबाज मुझमें जो 10 फीसदी भी सुधार आया है, वो संजू की वजह से ही है।”

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में अब तक कुल 12 विकेट हासिल करने के साथ ही 226 रन लुटाए है। संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स ने 7 मैच खेलते हुए 5 मैच जीते है और 2 मैचों में हार का सामना किया है

Related Articles

Back to top button