गुल्लक 4 में हुई हेली शाह की एंट्री

रिलीज हो गया है। इस बार नई कहानी के साथ मिश्रा परिवार ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। मिडिल क्लास परिवार की नोक-झोंक में रोमांस का तड़का भी लगा। टीवी एक्ट्रेस हेली शाह आनंद मिश्रा का प्यार बनकर सीरीज में आईं और छा गईं। दैनिक जागरण के साथ बातचीत में हेली ने सीरीज को लेकर बात की है।

कुछ प्रोजेक्ट कलाकारों के लिए अच्छे निवेश की तरह भी होते हैं, जिनसे वे अच्छे भविष्य की संभावनाओं को देखते हुए जुड़ते हैं। सोनी लिव पर हालिया प्रदर्शित वेब सीरीज ‘गुल्लक सीजन 4’ (Gullak Season 4) में डाक्टर प्रीति सिंह की भूमिका में नजर आईं अभिनेत्री हेली शाह (Helly Shah) भी ऐसी ही संभावनाओं को देखते हुए शो से जुड़ीं।

ऑडिशन देकर भूल गई थीं हेली शाह

दैनिक जागरण से बातचीत में हेली कहती हैं, “गुल्लक बहुत ही प्यारा शो है, इसलिए जब मुझे इसका ऑडिशन देने का प्रस्ताव मिला तो मैं बहुत खुश हुई। भला कौन ऐसे शो से नहीं जुड़ना चाहता है। मैंने उसका आडिशन दिया और फिर भूल गई थी, क्योंकि मुझे तो लगा था कि नहीं होगा। ऑडिशन के हफ्ते के बाद मुझे प्रोडक्शन हाउस से फोन आया कि मैं इस शो के लिए चुन ली गई हूं।”

गुल्लक 5 में करेंगी काम?

क्या पांचवें सीजन में अपनी भूमिका विस्तार की संभावनाओं को देखते हुए आपने शो करने का निर्णय लिया? इस पर हेली कहती हैं, “हां, बिल्कुल। हालांकि मुझे शो के बारे में सिर्फ इतना बताया गया है कि शो में इस बार किसी नई लड़की का प्रवेश हो रहा है। जो इस सीजन के अंत में लोगों के बीच एक उत्सुकता छोड़कर जाएगी। फिर बाद में जाकर उस किरदार को आगे बढ़ाया जाएगा। तब मैंने सोचा कि इस सीजन में चाहे जितना भी काम हो, लेकिन मैं इस मौके को जाने नहीं दे सकती हूं।”

टीवी की क्वीन हैं हेली शाह

हेली शाह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। ‘गुलाल’ सीरियल से डेब्यू करने के बाद उन्होंने ‘स्वारागिनी’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘सूफियाना प्यार मेरा’ और ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ जैसे कई नामी टीवी शोज में मुख्य भूमिका निभाई। वह रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ में भी नजर आ चुकी हैं। ‘गुल्लक 4’ में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Back to top button